टाइगर और कृष्णा श्रॉफ संग दिशा पाटनी ने मनाया अपना 28वां जन्मदिन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉटेस्ट और बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने रविवार को अपना 28वां जन्मदिन मनाया। दिशा को जन्मदिन पर उनके फैंस, फॉलोवर्स, दोस्तों से जमकर बधाइयाँ मिली। वहीं सबसे खास विश दिशा को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने दी।

अब दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करते नजर आ रहीं हैं। दिशा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं, और हर तरफ इन तस्वीरों की चर्चा हो रहीं हैं।
इन फोटोज़ में टाइगर के साथ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी नजर आ रहीं हैं। किसी फोटो में दिशा बलून्स के बीच पोज दे रहीं हैं तो किसी में वो टाइगर श्रॉफ साथ नजर आ रहीं हैं और किसी फोटो में दिशा और टाइगर के साथ कृष्णा श्रॉफ भी दिखाई दे रहीं हैं। तीनों खूब मस्तियां करते नजर आ रहें हैं।
दिशा इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत और हॉट लग रहीं हैं, उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप और ब्लू जीन्स पहना हुआ है। बता दे कि टाइगर श्रॉफ ने दिशा को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों बहुत ही प्यारा डांस करते नजर आ रहें है। इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे विलेन।"
हालांकि दिशा और टाइगर श्रॉफ ने अभी तक अपने रिलेशनशिप की ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन दोनों एकसाथ कई जगहों पर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं, और साथ ही एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी दिखाई देते हैं।
दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म "राधे योर मोस्ट वांटेड भाई" में नजर आयीं थी। और अब वे जल्द ही फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" में दिखाई देगी, जिसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया की अहम किरदार में है।
यह भी पढ़े-
भारत में कोरोना के 10 लाख से कम एक्टिव केस

अन्य समाचार