सनी लियोनी के बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें वायरल, सिर्फ एक हैट से खुद को ढकती दिखीं

मुंबई, 14 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी कुछ दिन से फिल्मों दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार चर्चा में हैं। अब उनके नए फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बॉलिवुड के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने सनी लियोनी का फोटोशूट किया है। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में सनी खुद को केवल एक हैट से ढकी हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं पहन रखा है। सनी ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि ये डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट का हिस्सा है। साथ ही तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया- यहां काफी गर्मी है।
वायरल हो रही तस्वीर
सनी के न्यूड फोटोशूट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सनी की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग पसंद कर चुके हैं। इस तस्वीर पर सनी के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। लाखों लाइक और कमेंट इस तस्वीर पर अब तक आ चुके हैं।
अनामिका में नजर आएंगी सनी
सनी लियोनी इन दिनों टीवी शो स्‍पि‍ल्‍ट्स‍विला की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्मों की बात करें तो सनी लियोनी आखिरी बार फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के स्पेशल नंबर में दिखाई दी थीं। सनी के पास इन दिनोंडायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म 'अनामिका' है, जिसमें वो नजर आएंगी। इसके अलावा वह मलयालम साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'शेरो' में भी काम कर रही हैं।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी एक साल बाद भी अनसुलझी क्यों है?
सनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय
सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और वो सक्रिय भी रहती हैं। फिल्मों से जुड़ी तस्वीरों ही नहीं निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी भी वो सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने टीवी शो स्‍पि‍ल्‍ट्स‍विला की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरें भी शेयर की थीं। जो खूब वायरल हुई थीं। बता दें कि सनी अपने करियर में जिस्म-2, रागिनी MMS-2, एक पहेली-लीला जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। सनी ने शाहरुख खान की फिल्म रईस में आयटम नंबर भी किया है।
source: oneindia.com

अन्य समाचार