अंकिता लोखंडे ने अनदेखी तस्वीरों के साथ दिखाई सुशांत के साथ अपनी जर्नी, लिखा- ये थी हमारी...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज यानी 14 जून को एक साल हो गया है। वहीं, उनकी पुण्यतिथि के मौके पर फैंस, परिवार और करीबी सोशल मीडिया पर इमोशमल पोस्ट के जरिए सुशांत को याद करते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने भी एक वीडियो साझा कर सुशांत के साथ बिताए लम्हों को याद किया है। इस वीडियो में सुशांत और अंकिता की कई अनदेखी तस्वीरें नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सुशांत इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों के साथ भी दिखाई दे रहे हैं।

हंसते-मुस्कुराते सुशांत
अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सुशांत के साथ उनकी कई तस्वीरें शामिल की गई हैं। इन तस्वीरों में सुशांत हंसते-मुस्कुराते और दोस्तों संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा इन फोटोज में सुशांत की टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी भी देखने को मिल रही है। इसके आलावा वीडियो में उनका डॉगी भी दिखाई दे रहा है। यहां देखें अंकिता के सोशल एकाउंट पर शेयर किया गया ये वीडियो-
View this post on Instagram A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)
A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)
'फिर मिलेंगे चलते चलते'
इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- '14 जून.... ये हमारी जर्नी थी!!! फिर मिलेंगे चलते चलते'। इस कैप्शन के साथ अंकिता ने टूटे दिल का एक इमोजी भी शेयर किया है। वहीं, उनके इस वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट्स मिल रहे हैं। जिसमें सुशांत को याद कर उनके फैंस और कई सेलेब्रिटीज इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार