अक्षय कुमार ने फीस कम करने वाली रिपोर्ट को किया खारिज, यूं दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार हर साल एक से एक नायाब फिल्में फैंस के सामने पेश करते हैं. अक्षय हर तरह की फिल्में करके फैंस को मनोरंजित करते रहते हैं. अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्म बेल वॉटम के जरिेए फैंस को मनोरंजित करने वाले हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है, ऐसे में अब एक्टर की फीस को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिसका जवाब खुद खिलाड़ी कुमार ने दिया है.

ऐसे तो अक्षय कुमार अधिकतर सोशल मीडिया पर खुद के खिलाफ चल रही खबरों को जवाब नहीं देते हैं, लेकिन अब इस बार एक्टर की बेल बॉटम की फीस को लेकर चल रही खबर पर उन्होंने करारा जवाब दिया है.
अक्षय ने दिया करारा जवाब
अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को ट्विटर पर उस खबर को खारिज कर दिया जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने अपनी फीस कम कर दी है. हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय ने बेल बॉटम के लिए अपनी फीस 30 करोड़ रुपये से कम करने पर सहमति जताई थी. ऐसे में इन खबरों को अक्षय कुमार ने खारिज कर दिया है.
अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में इस नंबर की पुष्टि नहीं की, लेकिन उन्होंने रिपोर्ट को ‘फर्जी’ बता दिया है. अक्षय ने खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि फेक स्कूप्स के लिए जागना कैसा लगता है!. इस एक कमेंट में खिलाड़ी कुमार का गुस्सा साफ झलता है. साफ लग रहा है कि इस खबर के एक्टर ने जहां गलत बताया है तो ऐसी खबर ना चलाने को भी कह दिया है.
अक्षय कुमार
हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्माता वाशु भगनानी ने अक्षय से उनकी फीस कम करने के लिए कहा था, जिसके लिए अभिनेता ने सहमति व्यक्त की थी. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि अक्षय ने फिल्म के लिए ₹117 करोड़ का अग्रिम वेतन दिया था. जिसे बाद में उन्होंने अपने स्लेट के लिए बढ़ाकर ₹135 करोड़ कर दिया था.
ऐसे में निर्माता वाशु भगनानी बजट को नियंत्रण में रखना चाहते थे और इसलिए उन्होंने अक्षय से रिक्वेस्ट की कि वे अपनी अभिनय फीस को ₹ 30 करोड़ से कम करें, क्योंकि फिल्म का बजट बढ़ रहा था. लेकिन अब एक्टर ने अब इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है.
टीवी की संस्कारी बहू टीना दत्ता ने बोल्ड बेब बन उड़ाए फैंस के होश, Photos में देखें एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज

अन्य समाचार