WWE Undertaker: Akshay Kumar ने अंडरटेकर के बारे में शेयर की मजेदार पोस्ट ,फैंस से पूछा ये सवाल

WWE Undertaker- Akshay Kumar ने अंडरटेकर के बारे में शेयर की मजेदार पोस्ट ,फैंस से पूछा ये सवाल:बॉलीवुड (Bollywood) के टॉप-स्टार अक्षय कुमार ने कल ट्विटर पर सभी को याद दिलाया कि वह द डेडमैन अंडरटेकर को हरा चुके हैं। अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी (Khiladiyon Ka Khiladi) की 25वीं वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर अक्षय ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, "अगर आपने अंडरटेकर को हरा दिया है तो अपने हाथ उठाएं!"

कैप्शन में उन्होंने लिखा,"कल खिलाड़ियों का खिलाड़ी की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर एक खुश करने वाला नोट! हालांकि एक मजेदार तथ्य: यह पहलवान ब्रायन ली थे जिन्होंने फिल्म में द अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी। "

RelatedPosts

WWE Hell In Cell: Paul Heyman ने Rey Mysterio की चुनौती की स्वीकार,Roman Reigns के साथ सैल में होगा मैच

WWE NXT Takeover Results: Raquel Gonzales ने रिटेन किया अपना टाइटल, Ember Moon को कड़े मुकाबले में दी मात

WWE NXT Takeover Results: LA Knight बने नए "मिलियन डॉलर" मैन,Cameron Grimes को हराकर जीता टाइटल
A hilarious note to mark 25 years to the release of #KhiladiyonKaKhiladi tomorrow! A fun fact though: it was wrestler Brian Lee who played The Undertaker in the film ? pic.twitter.com/w7J5z3QGBQ
- Akshay Kumar (@akshaykumar) June 13, 2021
यह पोस्ट एक मीम के रूप में अधिक थी जिसमें ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच और रोमन रैंस भी शामिल थे, जिन्होंने द फेनोम अंडरटेकर को हराया था।
अक्षय ने स्पष्ट किया कि ब्रायन ली ने फिल्म में द अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी
फिल्म में असली अंडरटेकर नहीं थे बल्कि ब्रायन ली थे जिन्होंने द फेनोम की भूमिका निभाई थी। फिल्म के अलावा ब्रायन ने 1990 के दशक के मध्य में डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर द अंडरटेकर का रूप धारण किया था। दोनों उस समय एक फ्यूड में शामिल थे और यहां तक ​​कि 1994 में इन दोनों ने समरस्लैम को भी सुर्खियों में रखा।फिल्म में अक्षय कुमार ने ब्रायन ली को पहले के एक सीक्वेंस में उनसे लड़कर उन्हें हराया था।
द अंडरटेकर की रेसलमेनिया में शानदार स्ट्रीक थी
अंडरटेकर प्रो-रेसलिंग में एक लीजेंड हैं। उनका रेसलमेनिया में शानदार रिकॉर्ड रहा है। जिसमें वह सिर्फ 25 मैंचों में दो बार ही हारे हैं। अंडरटेकर ने रेसलमेनिया के लगातार 21 मैचों में जीत हासिल की थी। जब तक ब्रॉक लेसनर ने रेसलमेनिया 30 में इस असाधारण रिकॉर्ड का अंत नहीं किया था। अंडरटेकर का आखिरी रेसलमेनिया मैच एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था जहां उन्होंने रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स को बोनीर्ड मैच में हराया था।
Tags: Akshay Kumar Khiladiyon Ka Khiladi The Undertaker Wrestlemania WWE WWE NEWS

अन्य समाचार