अपने आस पास कैमरा देखते ही नर्वस हुए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, देखें Video

मुंबई। सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने अपनी बहन और एक्ट्रेस सारा अली खान की तरह बॉलिवुड में कदम नहीं आए हैं मगर उनकी पॉपुलारिटी अभी से ही काफी ज्यादा है। इब्राहिम की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं। फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। हालांक, इब्राहिम अकसर अपनी बहन सारा के साथ ही घूमते देखे जाते हैं। मगर इस बार उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो अकेले ही नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इस बार इब्राहिम अली खान को मुंबई की सड़को पर साइकिलिंग करते स्पॉट किया गया । इस दौरान वो अकेले ही थे। इब्राहिम जब अकेले सड़कों पर साइकिलिंग करने निकले तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया । जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इब्राहिम ने इस दैरान रेड कलर की टी-शर्ट के ब्लैक ट्राउजर पहन रखी है जिसमें वो साइकिलिंग का लुत्फ उठा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इब्राहिम पैपराजी को देखकर थोड़े अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं और कितनी तेजी से साइकल चलाने लगते हैं।
बता दें, इब्राहिम खान अपनी बहन के मुकाबले बहुत कम कैमरा फ्रेंडली हैं और वो बाहर भी बहुत कम ही नजर आते हैं। पिछले दिनों सारा ने ही अपने भाई इब्राहिम का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें इब्राहिम अली खान अपने डॉगी के साथ कार्तिक आर्यन की फिल्म प्यार का पंचनामा के गाने पर मजेदार डांस करते दिखाई दिए थे। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं चाहती हूं कि आप कुत्ता पाले'।

अन्य समाचार