Sushant Singh Rajput: एक्टर की बरसी पर Ankita Lokhande ने शेयर किया वीडियो, लिखा- फिर मिलेंगे चलते-चलते...

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को साथ उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी लिखा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है. इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे अपने-अपने तरीके से उन्हें याद कर ट्रिब्यूट दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी #SushanthSinghRajput ट्रेंड कर रहा है. इस मौके पर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को साथ उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी लिखा है. अंकिता और सुशांत लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. हालांकि, बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.
अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "14 जून. यह हमारी यात्रा थी. फिर मिलेंगे चलते चलते."
अंकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सुशांत और अंकिता के कई आसीन तस्वीरें देखी जा सकती हैं. इन तस्वीरों में सुशांत और अंकिता काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में सुशांत का मुस्कुराता चेहरा दिख रहा है. वीडियो देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. वहीं, एक वीडियो दिवाली के समय का है.
Instagram पर यह पोस्ट देखें Ankita Lokhande (@lokhandeankita) द्वारा साझा की गई पोस्ट
Ankita Lokhande (@lokhandeankita) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Instagram पर यह पोस्ट देखें Ankita Lokhande (@lokhandeankita) द्वारा साझा की गई पोस्ट
Ankita Lokhande (@lokhandeankita) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बॉलीवुड सेलेब्स ने सुशांत को किया याद
सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उनके फैंस एक बार फिर से उन्हें न्याय दिलाने की मांग में जुट गुए हैं. सोशल मीडिया पर जहां सभी सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं उन्हें न्याय दिलाने के अभियान ने भी जोर पकड़ लिया है. इस मौके पर बॉलीवुड के सितारे उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं. अभिनेता गुरमीत चौधरी ने सुशांत सिंह को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है. ये तस्वीर केदारनाथ की है जिसमें सुशांत सिंह मंदिर के सामने हाथ जोड़े बैठे हुए हैं. वहीं, अभिनेता राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत की प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए 'भाई' लिखा है. इसके साथ ही राजकुमार ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है.
ये भी पढ़ें-
Sushant Singh Rajput Net Worth: चांद पर जमीन खरीद चुके थे सुशांत सिंह राजपूत, जानिए उनकी प्रॉपर्टी और Net Worth के बारे में
Sooryavanshi Release Date: साउथ अफ्रीका से रोहित शेट्टी के लौटने के बाद 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को लेकर किया जाएगा फैसला

अन्य समाचार