Nick Jonas को सता रही है पत्नी Priyanka Chopra की याद, यूं जाहिर की दिल की बात

मुंबई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की लव स्टोरी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। प्रियंका और निक की जोड़ी एक ग्लोबल आयकन जोड़ी बनती जा रही है। दोनों एक दूसरे पर अपना प्यार लुटाने से कभी नहीं चूकते। इतना ही नहीं इन दोनों की जोड़ी को इंडिया और अमेरिका के बाहर भी काफी पसंद किया जाता है। दोनों हर अवॉर्ड नाइट और फंक्शन में साथ अपियर होते दिखाई देते हैं। ऐसे में इन दोनों से एक दूसरे की जुदाई बर्दाश्त नहीं हो पाती । जी हां हम सच कह रहे हैं। क्योंकि पत्नी प्रियंका से दूर होते ही निक को उनकी याद सताने लगी है।

अमेरिकन सिंगर और प्रियंका के पिया निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। निक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा है- 'वो बस और कुछ नहीं, इतनी ही पोस्ट है। मेरे दिल को याद आ रही है' । इस खूबसूरत सी रोमांटिक तस्वीर में प्रियंका ने सफेद रंग की फ्लोरल डिजाइन वाली नीली साड़ी और चांदी की चूड़ियां पहन रखी हैं। वहीं निक ऑफ व्हाइट कलर की फुल टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। प्रियंका का इंडियन स्टाइल तो लोगों को पसंद आ ही रहा है। मगर इन दोनों की इस रोमांटिक तस्वीर ने भी फैंस को खूब आकर्षित किया है। इस पोस्ट पर खुद प्रियंका ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा - "आई मिस यू माई लव" ।
बता दे, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में शूटिंग कर रही हैं तो, वहीं पति निक जोनस लॉस एंजिल्स में अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। जिसकी वजह से दोनों को एक दूसरे से दूर रहना पड़ रहा है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब इन लव बर्ड्स की कोई तस्वीर इस तरह वायरल हो रही है। अभी कुछ दिनों पहले प्रियंका ने भी पति को याद करते हुए एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें निक की गर्दन पर पीछे प्रियंका की लिप्सटिक के निशान दिखाई दे रहे थे। उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए प्रियंका ने भी लिखा था- 'मेरी लिपस्टिक उसकी फीकी पड़ गई...मिस यू ऑलरेडी' ।

अन्य समाचार