Nisha Rawal संग घरेलू हिंसा के केस के बीच करण मेहरा ने बेटे के लिए शेयर किया ये पोस्ट, देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्टर करण मेहरा बीते कुछ दिनों से अपनी पत्नी निशा रावल संग चल रहे घरेलू हिंसा के केस को लेकर खबरों में हैं। निशा ने कुछ दिन पहले करण के खिलाफ ये कहते हुए केस दर्ज करवाया था कि उन्होंने उनके (निशा) के साथ मारपीट की है। इस वजह से करण को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन कुछ ही घंटों के अंदर उन्हें ज़मानत भी मिल गई। करण और निशा की शादी को काफी साल हो चुके हैं ऐसे में अचानक दोनों के रिश्ते को लेकर इस तरह की खबर सामने आना हर किसी के लिए काफी शॉकिंग भी था। करण और निशा का एक बेटा भी है जिसका नाम है काविश।

काविश का आज जन्मदिन है, और इस पूरे विवाद के बीद करण ने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर काविश के लिए एक पोस्ट शेयर किया है और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है। करण ने इंस्टा पर दो फोटो शेयर की हैं जिसमें एक प्यारा सा केक नज़र आ रहा है जिस पर काविश लिखा है। इन फोटोज़ के साथ करण ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिन मैन काविश। भगवान हमेशा तुमपर कृपा बनाए रखे और तुम्हारी रक्षा करे। मुझे याद है जब तुम मुझसे कह रहे थे कि तुम मुझे बहुत सारा (gazillions ) करते हो और मैं भी तुमसे कह रहा हूं कि मैं तुमसे बहुत सारा..बहुत सारा...बहुत सारा प्यार करता हूं। मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा, हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा। आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया'।
View this post on Instagram A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)









View this post on Instagram















A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)
आपको बता दें कि निशा का आरोप है कि करण मेहरा का किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा है और उन्होंने खदु मैसेज देखे हैं। हालांकि करण इस बात से साफ इनकार कर चुके हैं। एक्टर का कहना है कि निशा झूठ बोल रही हैं। यहां तक कि घरेलू हिंसा के आरोपों को भी करण ने झूठा बताया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा निशा ने ख़ुद अपना सिर दीवार में मारा और आरोप उनपर डाल दिया।

अन्य समाचार