नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर संचारी विजय का निधन, एक्सीडेंट के बाद गई जान, अंगदान करेगा परिवार

नेशनल अवॉर्ड (National Award) विनर कन्नड़ एक्टर संचारी विजय (Actor Sanchari Vijay) का सोमवार को निधन हो गया. एक्टर का शनिवार रात को बेंगलुरु के पास एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके सिर पर काफी गंभीर चोट आई थी. इसी के चलते 38 साल के संचारी कोमा में चले गए थे. एक्सीडेंट का बाद उनका ऑपरेशन भी किया गया था. जिसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए (Sanchari Vijay Death).

एक्टर सुदीप (Actor Sudeep) ने ट्वीट करके फैंस को ये दुखद खबर दी. एक्टर ने ट्वीट करके लिखा था कि ये स्वीकार करते हुए बहुत ही निराशा हो रही है कि संचारी विजय ने अंतिम सांस ली है. इस लॉकडाउन में उनसे दो बार मुलाकात हुई. वो अगली फिल्म को लेकर उत्साहित थे. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.
संचारी विजय का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उनके ब्रेन डेड होने की बात कही है, जिसके बाद उनके परिवार ने उनके अंगदान करने का फैसला किया है. ये जानकारी उनके भाई सिद्धेश ने दी. उनके निधन से इंडस्ट्री में हर कोई दुखी है. साथ ही फैंस के बीच दुख की लहर दौड़ गई है. बताया जा रहा है कि वो अपने एक दोस्त के घर से बाइक पर वापस आ रहे थे उस समय उनका एक्सीडेंट हुआ था.
2015 में आई फिल्म 'नानू अवनाल्ला अवालू' में काम करने के बाद संचारी विजय को एक खास पहचान मिली थी, वो काफी पॉपुलर हो गए थे. इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. वो आखिरी बार फिल्म 'एक्ट 1978' में नजर आए थे. लॉकडाउन के दौरान संचारी विजय ने कोरोना से जूझ रहे लोगों के लिए ऑक्सीजन का इंतजाम करने में भी काफी मदद की थी. संचारी विजय के निधन के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

अन्य समाचार