20 Years of Gadar: सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म गदर: एक प्रेम कथा के 20 साल पूरा होने से ठीक पहले डायरेक्टर अनिल शर्मा ने दिए इसके सीक्वल के संकेत

अनिल शर्मा ने अपनी प्रसिद्ध फिल्म, गदर: एक प्रेम कथा के साथ वर्ष 2001 में इतिहास रच दिया था । सनी देओल अभिनीत ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित गदर: एक प्रेम कथा आज भी लोगों की पसंदीदा फ़िल्मों में से एक है । गदर को रिलीज हुए अब 20 साल पूरे हो चुके हैं । अनिल शर्मा की फिल्म लगान के साथ दिन में रिलीज हुई थी और दोनों फिल्मों ने अपनी पकड़ बनाई और सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म के साथ साल की ब्लॉकबस्टर बन गई, जो एक कल्ट फिल्म बन गई ।

सनी देओल की गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल भी आ सकता है
फिल्म ने आज 20 साल पूरे कर लिए हैं और इस अवसर पर अनिल शर्मा ने कहा, "मैं आज बिना किसी बदलाव के फिल्म बना सकता हूं, और यह एक बड़ी सफलता होगी । यह एक यथार्थवादी फिल्म है और युवा इससे जुड़ेंगे । अगर आप मुझसे पूछें तो गदर में रामायण के तत्व हैं । [महाकाव्य में] भगवान राम सीता को लेने लंका गए; हमने अपनी फिल्म में भी इसी तरह के कथानक का अनुसरण किया है, यही वजह है कि इतने वर्षों के बाद भी हम कहानी से अपनी पहचान बनाते हैं ।"
अनिल शर्मा की गदर: एक प्रेम कथा एक ही शैली की कई फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क रही है और 20 साल बाद, प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या इस महान फिल्म का सीक्वल होगा । इसके जवाब में अनिल शर्मा ने हिंट देते हुए कहा, "जिस दिन मैं सही प्लॉट को क्रैक कर लूंगा, जो नाटक और यथार्थवाद के संयोजन की पेशकश करेगा, मैं सीक्वल पर काम करना शुरू कर दूंगा । मेरा बेटा उत्कर्ष, जिसने फिल्म में सनी के बेटे जीता की भूमिका निभाई है, बड़ा हो गया है, इसलिए दूसरी किस्त की गुंजाइश है ।"

अन्य समाचार