क्या John Abraham-Bipasha Basu के नौ साल के प्यार के बाद अलग होने की वजह बने Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान खुद भले ही कई तारिकाओं के साथ रोमांस में रहे हों, लेकिन जाने-अनजाने वह कई सेलिब्रेटीज के रिलेशन में रार की वजह भी बन गए. ऐसे ही एक बॉलीवुड कपल जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु रहे हैं......

मॉडलिंग की दुनिया से बॉलीवुड में धमक जमाने वाले कपल जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिलेशनशिप पूरे नौ साल तक चलने के बाद एक दूसरे को धोखा देने के ब्लेम के साथ खत्म हुआ था. यह धोखा कैसा था और किसका था, आज तक सामने नहीं आ सका. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के प्रेम संबंधों में खटास की वजह सलमान खान को करार दिया गया. ये बात कभी खुलकर सामने नहीं आया कि इसमें सलमान की कोई भागीदारी थी या भी नहीं, लेकिन बॉलीवुड के गलियारों में लंबे समय तक तैरता रहा कि जॉन की सलमान से अनबन के चलते बिपाशा का सलमान संग फिल्में करने का क्रेज उन्हें कभी नहीं भाया. कहा जाता है कि इस टॉपिक पर दोनों के बीच खूब झगड़े भी हुए.
View this post on Instagram A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)
A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

जब कभी बिपाशा ने जॉन से रिलेशनशिप के टूटने की वजह पर बात की तो जॉन को ही धोखेबाज करार दिया. हालांकि पूरे नौ साल के रिलेशनशिप के बावजूद दोनों ही हमेशा जिंदगी भर के बंधन के लिए असहज रहे. रिश्तों में जब गर्मजोशी खत्म हुई और दोनों एक छत के नीचे रहने के बाद दूर हुए तो न सिर्फ एक-दूसरे को अवॉइड किया बल्कि मीडिया के सामने नाम लेना तक गंवारा नहीं समझा.
एक बार बिपाशा ने मीडिया को ही झिड़कते हुए उल्टे सवाल दाग दिया, कौन जॉन? मैं ऐसे किसी शख्स को नहीं जानती. जबकि जॉन ने अपने रिलेशनशिप पर निगेटिव कमेंट्स तो नहीं किए लेकिन पार्टीज-पब्लिक इवेंट्स में बिपाशा की खुलेआम अनदेखी करते रहे.
View this post on Instagram A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)
A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिपाशा बसु करियर के अच्छे दौर में सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्में करने के लिए बेहद क्रेजी थीं. मगर जॉन की दबंग खान से खास पटती नहीं थी, जिसके कारण वह अक्सर बसु को सल्लू के साथ काम ना करने की जिद करते थे. एक समय तक सहन करने के बाद बिपाशा ने इसे करिसर और डिसीजन में गलत दखल मानकर जॉन से किनारा करना शुरू कर दिया. इसके बाद एक दूसरे पर धोखेबाजी के आरोपों के लंबे सिलसिले के बाद वर्षों पुराना प्यारा रिश्ता टूट गया.
साल 2014 में जॉन ने नई गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल के साथ शादी का ऐलान कर दिया तो दो साल बाद बिपाशा ने भी टीवी एक्टर करण ग्रोवर के साथ सात फेरे ले लिए. आज दोनों ही अपनी खुशहाल वैवाहिक जिंदगी बिता रहे हैं.

अन्य समाचार