Gadar Sequel : सनी देओल की 'गदर' के सीक्वल के लिए तैयार हैं अनिल शर्मा, बताया कौन निभाएगा लीड रोल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha) आपने जरूर देखी होगी, जी हां, 15 जुन को इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 20 साल हो जाएंगे. ये फिल्म 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था जिस वजह से इस फिल्म ने इतिहास रच दिया था. इस फिल्म के निर्माता जी स्टूडियो थे वहीं इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था. इस फिल्म में हमें सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की जोड़ी साथ में नजर आई थी जो दर्शकों के दिलों पर राज करने लगी थी. आपको बता दें, अमीषा पटेल ने दर्शकों के प्रति अपनी दीवानगी का एक अलग दौर देखा है. जो बेहद खास था.

ये बहुत कम ही लोग जानते हैं कि गदर के साथ बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म लगान भी रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों का अपना एक अलग जलवा था. जहां ये दोनों ही फिल्में कई हफ्तों तक सिनेमाघरों की शान बनी रहीं. दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं और भारतीय सिनेमा में कल्ट काल्स्सिक बन गईं. आज फिल्म के रिलीज के 20 साल गुजरने के बाद इस फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने इसपर कुछ बातें कहीं हैं. वो कहते हैं ”मैं आज बिना किसी बदलाव के फिल्म बना सकता हूं, और यह एक बड़ी सफलता होगी. यह एक रियल सिनेमा था, क्योंकि हमने इस फिल्म में भी रामायण के अंश को रखा था, जब राम भगवान सीता को लेने लंका जाते हैं, हमने भी अपनी फिल्म में कुछ ऐसा ही दिखाया जो बहुत ही मिलता झूलता सा था. जिस वजह आज भी हम इस कहानी को पूरी तरह से अपने दिल में बसा कर बैठे हुए हैं.”
कई बार लोग उनसे इस फिल्म के सीक्वल के बारे में सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब उन्होंने ने अब दे दिया है, वो कहते हैं, कि "जिस दिन मैं सही प्लॉट को क्रैक कर लूंगा, जो नाटक और यथार्थवाद के संयोजन की पेशकश करेगा, मैं सीक्वल पर काम करना शुरू कर दूंगा. मेरा बेटा उत्कर्ष, जिसने फिल्म में सनी के बेटे जीता की भूमिका निभाई है, बड़ा हो गया है, इसलिए दूसरी किस्त की गुंजाइश है " अब अनिल ने जब खुद ही कह दिया है कि वो इस फिल्म के लिए तैयार हैं तो ये फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होने वाली है. अनिल की बातों को सुनकर लगता है इस फिल्म से अनिल के बेटे उत्कर्ष बॉलीवुड में अपना दमदार डेब्यू प्लान कर हैं. देखना होगा इस फिल्म की घोषणा अब कब होती है.
ं :- Sushant Singh Rajput Case : CBI ने बंद नहीं किया है एक्टर का केस, पुण्यतिथि पर शेयर किया अपडेट
ं :- SSR Death Anniversary : सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, कहा- तुम्हे हर जगह ढूंढती हूं

अन्य समाचार