The Family Man 2: मनोज बाजपेयी ने सुनाया मजेदार किस्सा, कहा- इटालियन व्यंजन का उच्चारण करना था मुश्किल

विस्तार

'द फैमिली मैन 2' ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस सीरीज के हर दृश्य को बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है। लेकिन 'द फैमिली मैन' के एक दृश्य में इटालियन व्यंजन का सही से उच्चारण न कर सकने के कारण जेके और श्रीकांत का काफी मजाक उड़ा। दरअसल मनोज बाजपेयी ने खुद इस मजेदार किस्से के बारे में बताया। श्रीकांत उर्फ मनोज बाजपेयी ने कहा कि उन्हें खुद इस बात का यकीन नहीं था कि वो इस शब्द का कभी सही से उच्चारण कर पाएंगे। इस सीन की शूटिंग उन्होंने अपने सह-कलाकार शारिब हाश्मी के साथ की थी।
इटालियन व्यंजन का नाम लेना था मुश्किल मनोज बाजपेयी ने इस मजेदार किस्से के बारे में बताते हुए कहा, 'जेके इस तरह के रेस्टोरेंट में बहुत ही कम आता है। परंतु मेरा श्रीकांत का किरदार जो अपनी गुप्त एजेंट की नौकरी छोड़ चुका है और अब एक कॉर्पोरेट ऑफिस में काम करता है। उसकी अच्छी खासी तनख्वाह है और अब वो इस तरह के बड़े रेस्टोरेंट में आना मैनेज कर सकता है। उसे इस तरह के इटालियन व्यंजन के बारे में पता है। मैं अपनी खुशी साझा करने के लिए अपने दोस्त जेके को एक रेस्टोरेंट में लेकर जाता हूं और हम वहां एक इटालियन व्यंजन मंगवाते हैं। उस व्यंजन का नाम है ' 'एग्लियो ई ओलियो।' इसका उच्चारण कैसे किया जाता है शुरुआत में हमें ये भी नहीं पता था। यहां तक कि जेके को भी नहीं पता था कि इस व्यंजन का कैसे उच्चारण करना है।
इस सीन को शूट करने में लगा अधिक समय इस सीन के बारे में एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, 'हमने अंधेरी के एक रेस्टोरेंट में इस सीन को दर्शाया था। हमने कई बार अलग-अलग तरह से इस व्यंजन का उच्चारण करने की कोशिश की। क्योंकि हम एक लम्बे समय के बाद वापिस लौटे हैं इसलिए हम अपने किरदारों को सही से करने की कोशिश कर रहे थे। ये एक ऐसा सीन था जिसे करने में हम दोनों को ही अधिक समय लग रहा था। लेकिन अंततः हमने वो सीन बहुत अच्छे से कर लिया।'शारिब ने कहा, अब तक के करियर में पहली बार मिला इतना प्यार एक बातचीत में जेके की भूमिका निभाने वाले शारिब ने कहा कि उन्होंने अपने पेशे में इस तरह की सफलता का अनुभव इससे पहले कभी नहीं किया। उन्होंने कहा, 'द फैमिली मैन का पहला सीजन खुद में ही बहुत अलग और सफल था। इसलिए हम सभी के लिए ये फायदेमंद था। पहले सीजन में मेरे किरदार जेके के लिए मुझे निजी तौर पर दर्शकों का खूब प्यार मिला। लेकिन इस सीजन पर जिस तरह से लोगों की प्रतिक्रियाएं मिल रहीं हैं वो अविश्वसनीय और बहुत खुशी देने वाली हैं। मेरे अब तक के करियर में मेरे साथ पहली बार ऐसा हो रहा है। मैं खुद की खुशी रोक नहीं पा रहा हूं।' द फैमिली मैन 2 को सभी बहुत पसंद कर रहें हैं और मनोज बाजपेयी से लेकर शारिब, प्रियामणि, शरद केलकर, दर्शन रावल सहित हर कलाकार को बहुत प्यार मिला।

अन्य समाचार