Fukrey के सेट पर Ali Fazal से मिली थीं Richa Chadda, फिल्म के 8 साल पूरे होने पर बताई लव स्टोरी

कुछ फिल्में सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं बल्कि उनमें अभिनय करने वाले अभिनेताओं के लिए भी हमेशा के लिए खास होती हैं। इस साल 14 जून को सुपरहिट कॉमेडी फिल्म फुकरे के 8 साल पूरे हो गए हैं। ऋचा चड्ढा ने फिल्म 'भोली के जीवन का सबक' शीर्षक से एक मजेदार वीडियो साझा किया है। उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की, जिसमें वे बता रही है कि फुकरे हमेशा के लिए खास रहेगी क्योंकि यहीं वह अपने साथी अभिनेता अली फजल से मिली थी।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने फुकरे रिटर्न्स में एक साथ काम किया और अगली बार बाकी कलाकारों के साथ फिल्म फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में दिखाई देंगे। कथित तौर पर, दूसरी किस्त फिल्माए जाने के बाद उनका रोमांस शुरू हुआ था। ऋचा और अली दोनों ही स्थापित कलाकार होने के साथ-साथ निर्माता भी हैं।

ऋचा ने इंस्टा स्टोरी पर एक सीरीज शेयर की है जिसमें वो फिल्म के बारे में और फिल्म के कलाकारों से बता रही हैं कि कैसे वो बहुत अच्छे दोस्त बन गए। लेऋचा ने बताया कि यह फुकरे सेट था जहां वह अली से मिली। वो प्यारी दोस्ती का चरण था। ऋचा यह कहते हुए आभार प्रकट किया और कहा कि चीजें अजीब तरीके से होती हैं, हमारे लिए अज्ञात, हमारा जीवन हमारी शक्तियों से आकार लेता है जिस पर हम कभी ध्यान नहीं देते।

अन्य समाचार