सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुए डायरेक्टर अभिषेक कपूर, कहा- जिंदा रहेगी उनकी विरासत

जाने-माने डाइरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया। अभिषेक ने ही सुशांत को अपनी फिल्म 'काई पो छे' से ब्रेक दिया था। बाद में फिल्म केदारनाथ में भी दोनों ने साथ काम किया। अभिषेक और सुशांत अच्छे दोस्त भी थे। सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर, अभिषेक ने अपने प्रिय मित्र को याद करते हुए कहा कि वो आज तक इस तथ्य को पचा नहीं पाये हैं कि सुशांत अब नहीं रहे। फोर्ब्स से बात करते हुए और सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अभिषेक कपूर कहते हैं कि यह एक व्यक्ति के लिए और सामूहिक रूप से बहुत बड़ी क्षति है।

एक प्रिय मित्र होने के नाते, अभिषेक कपूर को लगता है कि फिल्म उद्योग में लोगों को सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। फोर्ब्स के साथ बातचीत में, अभिषेक कहते हैं, “व्यवसायियों को व्यवसाय करने दें और रचनात्मक लोगों को रचनात्मक कार्य करने दें। वे जो हैं उसके लिए सभी का सम्मान करें। अन्यथा, यह वास्तव में जहरीला हो सकता है। एक बेहतर माहौल होना चाहिए क्योंकि अभिनेता, कलाकार, निर्माता बहुत कुछ करते हैं जब वे कुछ बनाते हैं ... वे ज्यादातर समय कुछ नया बना रहे होते हैं। स्वाभाविक रूप से, यह एक नाजुक स्थिति है … यह हर समय कुछ नया करने के लिए खुद को इतना उजागर करने के लिए एक नाजुक स्थिति है। उन्हें और अधिक नाजुक ढंग से संभालने की जरूरत है। हर कलाकार एक अलग व्यक्ति होता है... वे अद्वितीय होते हैं और हर एक कलाकार का स्वागत किया जाना चाहिए।"
अपने प्रिय मित्र सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे अभिषेक कपूर का कहना है कि सुशांत की विरासत हमेशा के लिए रहेगी। "सुशांत की विरासत सितारों में है ... वह वहां है। वह एक बहुत बड़े विज्ञान प्रेमी थे। जो लोग उसके काम से प्यार करते हैं, वे उनकी विरासत को जीवित रखेंगे। वह अब सिर्फ अपने काम से कहीं ज्यादा औरों के लिए खड़े हैं।”

अन्य समाचार