शोएब अख्तर को शाहरुख खान ने क्यों किया था Kiss? तेज गेंदबाज ने बताई वजह

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भारत में काफी पॉपुलर हैं. उनके काफी फैंस भारत में भी हैं. दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर आईपीएल में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से भी खेल चुके हैं. जब शोएब अख्तर केकेआर से खेलते थे तो वो कई बार शाहरुख खान के साथ भी दिखाई दिये. उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई जिसमें शाहरुख खान उन्हें Kiss कर रहे हैं. एक टीवी शो में शोएब अख्तर से पूछा गया कि आखिर शाहरुख खान ने उन्हें क्यों किस किया? तो इसका शोएब ने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया.

शोएब अख्तर ने वीडियो में बताया कि शाहरुख खान अपने चाहने वालों से इसी तरह मिलते हैं. अख्तर के मुताबिक शाहरुख खान को किस करने का शौक है. अख्तर ने कहा, 'मैंने एक दिन शाहरुख से पूछा कि वो किस क्यों करते हैं? इसपर उन्होंने बताया कि मैं स्टार हूं, वो भी स्टार हैं. वो मेरे फैन हैं. जैसे ही मैं उन्हें किस करता हूं वो हमेशा के लिए मेरे फैन हो जाते हैं.' शोएब ने बताया कि शाहरुख खान किस करके लोगों को अपना हमेशा के लिए फैन बना लेते हैं.
शोएब अख्तर को मिला था गैंगस्टर फिल्म का ऑफरशोएब अख्तर ने बताया कि जब वो भारत में आईपीएल खेल रहे थे तो उन्हें महेश भट्ट ने गैंगस्टर फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था. शोएब ने बताया कि महेश भट्ट ने उन्हें कहा था कि तुम्हारे अंदर एक जानवर दिखाई देता है. हालांकि शोएब अख्तर ने इस रोल से इनकार कर दिया. अख्तर ने कहा कि सलमान को उनकी ही तरह थोड़ा गुस्सा आता है. बता दें शोएब अख्तर भी अपने विवादों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते थे. उन्होंने खुद माना है कि अनुशासनहीन होने का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा था.

अन्य समाचार