Varun Dhawan ने की पैपराजी की टांग खिंचाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना का कहर कम होने के बाद अब अनलॉक की प्रतिक्रिया शुरू हो चुकी है। घर में वक्त बीता रहे बॉलीवुड सेलेब्स ने अनलॉक शुरू होते ही जिम और फिटनेस सेंटर जाना शुरू कर दिया है। इसी बीच अभिनेता वरुण वरुण की एक मजेदार वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें वो एक पैपराजी फोटोग्राफर की तांग खिंचाई करते दिख रहे हैं।

वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो की शुरूआत में अभिनेता हाथ जोड़ते दिख रहे हैं, जिसके बाद फोटोग्राफर उनसे पूछता है कि भाई भाभी कैसी हैं। इसका जवाब देते हुए वरुण ने कहा की तू बता।
इसके बाद फोटोग्राफर हंसते हुए कहता है कि मैं तो कुवारा हूं, जिसके बाद अभिनेता कहते हैं कुँबर है। वीडियो में अभिनेता जिम वियर पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही वो कोविड- 19 प्रोटोकॉल्स को भी फॉलो करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है।
View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो शर्टलेस तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो बारिश का लुत्फ उठा रहे हैं। इन तस्वीरों में वो ब्लैक कलर के ट्राउजर पहने बालकनी में खड़े होकर अपने एब्स फ्लॉट करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'मुंबई की बारिश। एक बच्चे के रूप में मैं हमेशा बारिश में खेलना पसंद करुंगा। इसलिए काम में लगे होने के बाद भी मैं बारिश को एंजॉय करने के लिए बाहर निकला हूं और ये काफी बेहतरीन लगा।'
बात अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की करें तो वो अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेडिया' में नजर आने वाले हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो जुग-जुग जियो में नजर आने वाले हैं।
इस फिल्म में वो अनिल कपूर, नीतू कपूर के साथ अहम रोल प्ले करते दिखाई देंगे। बता दें कि उन्हें आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में सारा अली खान के साथ देखा गया था। ये फिल्म गोविंद और करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नंबर 1' का रिमेक है।

अन्य समाचार