रेणुका पंवार के '52 Gaj Ka Daman' ने बनाया गजब का रिकॉर्ड, 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

नई दिल्लीः रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गायकी के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. उन्होंने कम उम्र में वह मुकाम हासिल किया है, जिसे पाना हर एक नए सिंगर का सपना होता है. रेणुका के लगभग सभी गाने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं, पर गाने '52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) का एक अलग ही स्तर है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इसे यूट्यूब पर 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिंगर ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है.

रेणुका इस गाने से देशभर में लोकप्रिय हो गई थीं. गाने '52 गज का दामन' को यूट्यूब पर 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिलने की खुशी में सिंगर ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है. वे लिखती हैं, 'आप सभी के आशीर्वाद, प्यार और साथ से हमने नामुमकिन को मुमकिन किया है. मैं दिल से अपनी टीम का आभार जताती हूं, जो मेरा परिवार है और आप सभी मेरी ताकत हैं, जिन्होंने यह कर दिखाया है. अभी तो आरंभ है, सफर बहुत आगे तक है. अपना प्यार, आशीर्वाद यूं ही बनाए रखें... हार्दिक धन्यवाद.'
सिंगर ने करीब 16 घंटे पहले यह पोस्ट शेयर किया था, जिस पर 40 हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं. सिंगर के फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. वे फैंस के बीच 'हरियाणवी क्वीन' के नाम से भी मशहूर हैं. हाल में रिलीज हुआ उनका गाना 'डीजे पे नाचूंगी' (Dj Pe Nachungi) काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि कई सुपरहिट गाने दे चुकीं रेणुका बागपत के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखती हैं.

अन्य समाचार