भोजपुरी स्टार पवन सिंह की एक्ट्रेस कोमल सिंह ने साड़ी में छत पर किया धमाकेदार डांस, Video देख आप भी झूम उठेंगे!

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) के कई लोग दीवाने हैं. कोमल सिंह अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. कोमल सिंह इंस्टाग्राम (Komal Singh Instagram) पर बहुत एक्टिव हैं. उनको 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हों. इंस्टाग्राम पर कोमल अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज और वीडियोज को अक्सर पोस्ट करती हैं. उनकी हॉट एंड ग्लैमरस अदाएं देख उनके फैंस की आंखें खुली रह जाती हैं. कोमल सिंह अपने डांस के लिए भी फेमस हैं. उनके डांस वीडियो (Komal Singh Dance Video) को लोगों का बहुत प्यार मिलता है.

हाल ही में कोमल सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उन्होंने काले रंग की साड़ी को बहुत ही सेक्सी अंदाज से पहना और छत पर एक गाने पर डांस कर रही हैं. कोमल सिंह इस डांस वीडियो में सिंगर उपेंद्र राणा (Upender Rana) और नितिन राजपूत (Nitin Rajput) के गाने 'ना लोड पड़े हथियारों की' (Na Load Pade Hathiyaron Ki) पर कमर तोड़ डांस करती दिख रही हैं. कोमल सिंह के इस गाने को 50 हजार तक व्यूज मिले हैं जबकि हजारों लोगों ने लाइक किया है.
View this post on Instagram A post shared by komalsingh (@komalsingh__official)
A post shared by komalsingh (@komalsingh__official)
आपको बता दें कि हाल ही में कोमल सिंह, पवन सिंह के गाने 'ओढ़नी के कोर' (Odhani Ke Kor) में नजर आई थीं. इस सुपरहिट गाने को लोगों का बहुत प्यार मिला था. गाने को अब तक 77 लाख व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना 30 मई को पवन सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. गाने को लिखा था बिट्टू विद्दायर्थी ने जबकि म्यूजिक दिया था आदित्य देव ने. इसके अलावा कुछ महीने पहले कोमल सिंह का गाना आनंद पांडे (Anand Pandey) के साथ रिलीज हुई था. इस गाने का नाम 'तोहार स्माइल हो' (Tohar Smile Ho) है. गाने को अबतक 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अन्य समाचार