Sushant Singh Rajput को पहली पुण्यतिथि पर अंकिता, सारा, रिया और कृति ने उन्हें ऐसे किया याद!

अदिति यादव- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर दुनिया भर के फैंस ने उन्हें याद किया, श्रद्धांजलि दी और उनके लिए इंसाफ की मांग की। सोशल मीडिया पर जहां देखो सुशांत की तस्वीरें नजर आईं। बॉलीवुड के कई साथियों ने उन्हें याद किया। उनके प्रति अपना प्यार जताया।


सुशांत की पुण्यतिथि पर उनकी जिंदगी में प्यार बनकर रहीं अंकिता लोखंडे, रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान और कृति सेनन ने भी उन्हें याद किया। चारों ने अपना प्यार उनके लिए बयां किया। एक के बाद एक बाद एक सभी इंस्टाग्राम पर सुशांत संग बिताए पलों की अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं और इमोशनल मैसेज लिखकर उन्हें याद किया है।
अंकिता लोखंडे
सबसे पहले बात करें अंकिता लोखंडे की तो उन्होंने एक के बाद एक कई वीडियो पोस्ट किए, जिसमें सुशांत संग उनकी कई सारी यादें है। तीनों वीडियो में सुशांत अलग नजर आ रहे हैं। इन वीडियो के साथ अंकिता ने एक ही बात बार बार कही हैं और यह "यही थी हमारी जर्नी... फिर मिलेंगे चलते चलते" । बता दें सुशांत और अंकिता ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था। साल 2016 में इस कपल का ब्रेकअप हो गया था। दोनों की शुरुआत टीवी शो पवित्र रिश्ता से हुई थी।
कृति सेनन
पहली डेथ एनिवर्सरी पर कृति सेनन भी काफी इमोशनल नजर आई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म राब्ता में सुशांत संग बिताएं खास पलों को याद किया है। उन्होंने फिल्म की कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है। कृति ने लिखा- पहली बार मैंने तुम्हारे साथ शूट किया था वह था हमारा लुक टेस्ट। आज ये जानकर बहुत दुख हो रहा है कि तुम और मैं अब एक दुनिया में नहीं हैं। बता दें इस फिल्म के दौरान दोनों की लव-स्टोरी भी शुरु हुई थी लेकिन ज्यादा दिनों तक नहीं चली और जल्द ही दोनों अलग हो गए थे।
सारा अली खान
सारा अली खान ने सुशांत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसी की जरुरत होती थी तो तुम हमेशा मेरे साथ होते थे। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो लेकिन जब भी मैं सितारों को, उगते सूरज और चांद को देखती हूं तो मुझे पता है तुम वहां हो। बता दें इस फिल्म से दोनों के प्यार भी शुरुआत हुई थी। दोनों का रिलेशनशिप एक साल तक ही चला और 2019 में सारा ने सुशांत संग ब्रेकअप कर लिया था।
रिया चक्रवर्ती
सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को याद कर इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है। रिया ने लिखा है, 'एक पल भी ऐसा नहीं जब लगा हो कि तुम नहीं रहे, लोग कहते हैं समय सब ठीक कर देता है, मेरे लिए तुम मेरा समय मेरा सबकुछ थे। मुझे पता है ऊपर से तुम मुझे देख रहे हो...चांद से तुम मुझे अपनी दूरबीन से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो। मैं हर रोज तुम्हें मुझे लेने आने का इंतजार करती हूं। बता दें सुशांत साल 2019 से रिया संग रिलेशनशिप में थे। एक्टर की मौत के बाद रिया पर कई तरह के आरोप भी लगे थे। ड्रग्स केस में वो एक महीने जेल में भी रहीं।

अन्य समाचार