Health Update : 42 दिन से अस्पताल में भर्ती अनिरुद्ध दवे की हालत में सुधार, जल्द ही होंगे डिस्चार्ज

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भोपाल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अनिरुद्ध बीते 42 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने अपने डॉक्टर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है और फैंस को अपनी तबीयत के बारे में बताया है.

अनिरुद्ध दवे ने अपने डॉक्टर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जल्द ही वापस आ रहा हूं. पहले इनका शुक्रिया. थैंक यू डॉक्टर, हम कलाकार सिर्फ किरदार निभाते हैं असली हीरो आप हैं. आइए देते हैं मुबारकबाद उन्हें जिन्होंने मेरे जैसे हजारों को नया जीवन दिया, मेरे जैसे 27 हजार से भी ज्यादा कोविड के पेशएंट को लाइन ऑफ ट्रीटमेंट के साथ नई उम्मीद और जीवन की राह दिखे के ऊर्जा का संचार करते हैं. हिम्मत हारते, सांस गिनते को हिम्मत देते हैं. वो जीत जाता है, ना रात ना दिन हर समय एक नए को नई जिंदगी का सपना दिखाते हैं और मेरा सपना सच हुआ, जब 14 दिन के आईसीयू के बाद महसूस हुआ.
यहां देखिए अनिरुद्ध दवे का पोस्ट
View this post on Instagram A post shared by ANIRUDH V DAVE (@aniruddh_dave)


A post shared by ANIRUDH V DAVE (@aniruddh_dave)
अनिरुद्ध ने आगे लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं डॉक्टर अजय गोइंका जी. बस कुछ दिन और. मैं कुछ दिनों में डिस्चार्ज हो जाउंगा. 42 दिन हो चुके हैं. जल्दी आउंगा दोस्तों. बहुत बहुत प्यार.
अनिरुद्ध दवे के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उनके जल्दी ठीक होने की कामना की. प्रणव सचदेवा ने कमेंट किया- गुड न्यूज भाई. जल्दी ठीक हो जाओ. अनिरुद्ध के फैंस भी इस पोस्ट पर उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- भगवान का शुक्रिया. इस बार हमारी प्रार्थना काम कर गईं. जल्दी मुलाकात होगी भाई. जब आप एकदम पहले की तरह फिट और फाइन हो जाओगे.
पत्नी के बर्थडे पर शेयर किया था पोस्ट
अनिरुद्ध ने अपनी पत्नी शुभी के जन्मदिन पर अस्पताल से पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने अपने बेटे और पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि इस मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया. अनिरुद्ध की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उनकी पत्नी शुभी बेटे को मुंबई में छोड़कर अपने पति के पास भोपाल आ गई थीं.
आपको बता दें अनिरुद्ध एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए भोपाल गए थे जहां वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें 23 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
कंगना रनौत की बढ़ीं मुश्किलें, पासपोर्ट रिन्यू करने से रोका गया, बॉम्बे हाईकोर्ट की शरण में एक्ट्रेस
Boogie Woogie फेम जावेद जाफरी और नावेद लाएंगे माधुरी दीक्षित के Dance Deewane 3 में बड़ा ट्विस्ट

अन्य समाचार