एक्ट्रेस नायरा शाह चरस का सेवन करने के आरोप में हुईं गिरफ्तार, बाद में कोर्ट से मिली जमानत

तेलुगु फिल्म अभिनेत्री नायरा शाह (Naira Shah) को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था. एक्ट्रेस और उनके दोस्त को सांताक्रूज पुलिस ने रविवार ड्रग्स आरोप में गिरफ्तार किया था.मुंबई के जुहू इलाके के एक फाइव स्टार होटल में रेड कर मुंबई पुलिस ने तेलुगु एक्ट्रेस नायर शाह को गिरफ्तार किया था.

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस बिना इजाजत के होटल के एक कमरे में बर्थडे पार्टी कर रही थीं, जहां ड्रग्स का सेवन भी किया जा रहा था. नायरा ने फिल्म तेलुगु फिल्म मिरुगा, बुर्रा कथा और इ-ई में काम किया है.
पार्टी से किया गया एक्ट्रेस को गिरफ्तार
खबरों की मानें तो एक्ट्रेस नायर शाह का बीते रविवार को जन्मदिन था ऐसे में वह अपने दोस्तों के साथ होटल में पार्टी कर रही थीं. ऐसे में पुलिस को सूचना मिली थी होटल में ड्रग्स पार्टी चल रही है, दिसके बाद पुलिस ने यहां रेड की तो रोल की गई चरस की सिगरेट के साथ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया.
बढ़ सकती हैं मुसीबतें
इतना ही नहीं रविवार को गिरफ्तार हुई इस एक्ट्रेस का बाद में मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया. अगर नायरा की बॉडी में मेडिकल की रिपोर्ट में तय मात्रा से ज्यादा ड्रग्स मिलती है, तो इतना साफ है कि उनकी मुसीबत बढ़ सकती है. हालांकि अब एक्ट्रेस को जमानत मिल गई है.
एक्ट्रेस को मिली जमानत
उसे एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था और बाद में बांद्रा अदालत ने उसे जमानत दे दी थी. गिरफ्तार करने के बाद सोमवार दोपहर दोनों को स्थानीय बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया, वहीं कोर्ट ने एक्ट्रेस को जमानत दी है. आपको बता दें कि गोवा के रहने वाले एक अन्य शख्स रेड के बाद वहां से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है.
The Family Man 2 : वेब सीरीज के इस किरदार से मिलना चाहते हैं बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला
Health Update : 42 दिन से अस्पताल में भर्ती अनिरुद्ध दवे की हालत में सुधार, जल्द ही होंगे डिस्चार्ज

अन्य समाचार