Top 5 News : सुशांत की पुण्यतिथि पर आई एम्स की रिपोर्ट, कंगना का पासपोर्ट रिन्यू करने से रोका, पढ़ें मनोरंजन की बड़ी खबरें

मनोरंजन की अनगिनत खबरें हर रोज फैंस का इंटरटेन करती हैं. अनगिनत मनोरंजन की खबरें भी हर रोज फैंस को देखने को मिलती है. फैंस भी मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर तो करने के बेताब रहते हैं. ऐस में सोमवार के दिन भी मनोरंजन की खबरों का जमावड़ा लगा रहा है. लेकिन कभी-कभी कुछ खास खबरें फैंस की नजरों से छूट जाती हैं. अगर आपसे सोमवार, 14 जून की बड़ी खबरें मिस हो गई हैं तो Entertainment Top 5 में जानें.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में AIIMS का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पता चला एक्टर की मौत का वक्त
पिछले 1 साल से सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बातें चल रही थीं कि ये हत्या या आत्महत्या इसपर अब एम्स के मेडिकल बोर्ड की प्रारंभिक रिपोर्ट सामने आई है. जी हां, इस रिपोर्ट में ये कंफर्म कर दिया गया है कि एक्टर की मौत आत्महत्या से हुई है.टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार एम्स ने बताया है कि एक्टर की मौत सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर हुई थी.
अपनी इस जांच में एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सुशांत सिंह की मौत के कारण को एस्फिक्सिया (asphyxiation') बताया है. डॉक्टरों ने बताया है कि एस्फिक्सिया तब होता है जब आपके शरीर को आपके पास से बाहर रखने के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलती है. वहीं उनके गर्दन की चोट के निशान के बारे में बताया गया है कि ये सारे निशान फांसी के अनुरुप हैं.
Mumbai : कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, पासपोर्ट रिन्यू करने से रोका गया, बॉम्बे हाईकोर्ट की शरण में एक्ट्रेस
कंगना रनौत को महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेना भारी पड़ता जा रहा है. उन्हें लगातार नई-नई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. अब खबर आई है कि पासपोर्ट अथॉरिटीज ने उनका पासपोर्ट रिन्यू करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने दलील दी है कि कंगना पर देशद्रोह का मुकदमा चल रहा है जिसकी वजह से उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा सकता.
इसके बाद कंगना ने एक बार फिर बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है क्योंकि देशद्रोह के केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें गिरफ्तार न करने का आदेश जारी कर रखा है. इस केस में उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी आरोपी हैं. कंगना का पासपोर्ट सितंबर 2021 में खत्म हो रहा है. उन्हें शूट के लिए बुडापेस्ट जाना है और वैसे भी कंगना को अपने काम के सिलसिले में विदेश यात्राएं करनी पड़ती हैं. ऐसे में बिना पासपोर्ट के वो वीजा के लिए आवेदन नहीं दे सकतीं. कंगना ने कोर्ट में कहा है कि उन्हें 15 जून से उन्हें विदेश जाना है ऐसे में कोर्ट उनका पासपोर्ट रिन्यू करने का आदेश अधिकारियों को दे.
SSR Death Anniversary : सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, कहा- तुम्हे हर जगह ढूंढती हूं
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. आज सुशांत की पुण्यतिथि पर उन्हें हर कोई याद कर रहा है. सुशांत के इस तरह से चले जाने के गम से अभी तक कोई बाहर नहीं आ पाया है. सुशांत की बरसी पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उन्हें याद किया है. रिया ने सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.
सुशांत के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए रिया ने लिखा- ऐसा एक भी पल नहीं है जिसमें मैंने ये मान लिया हो कि तुम हमारे साथ नहीं हो. वो कहते हैं समय के साथ हर घाव भर जाता है लेकिन तुम मेरे समय थे और मेरे सबकुछ. मैं जानती हूं तुम अब मेरे एंजेल हो. चांद से मुझे अपने टेलिस्कोप से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो.
पत्नी निशा रावल के साथ विवाद के बाद करण मेहरा ने शेयर किया पहला पोस्ट, बेटे काविश को किया याद
एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. करण पर उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. इस विवाद के बाद करण ने आज पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने बेटे काविश को जन्मदिन की बधाई दी है.
करण मेहरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बर्थडे विश किया है. उन्होंने केक और गिफ्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिल मैन. भगवान तुम्हे आशीर्वाद दे और तुम्हारी रक्षा करे. मुझे याद है कि तुम मुझे बहुत प्यार सारा प्यार करते हो और मैंने तुम्हे कहा था कि मैं भी तुमसे बहुत सारा प्यार करता हूं. मैं हमेशा तुम्हारे दिल में हूं. मैं तुम्हे हमेशा प्यार करुंगा.
Sushant Singh Rajput Case : CBI ने बंद नहीं किया है एक्टर का केस, पुण्यतिथि पर शेयर किया अपडेट
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. वह अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. सुशांत के इस तरह चले जाने के गम से उनके फैंस अब तक बाहर नहीं आ पाए हैं. वह सुशांत के लिए न्याय की मांग करते रहते हैं. सुशांत के केस की जांच में सीबीआई, एनसीबी सब लगे हुए हैं. सभी को इस केस में नए अपडेट का इंतजार है.
सुशांत की पुण्यतिथि पर सीबीआई ने बता दिया है कि यह केस बंद नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस केस की जांच चल रही है. रिपब्लिक वर्ल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई के सूत्रों ने कहा है कि यह कहना गलत होगा कि सुशांत सिंह राजपूत का केस बंद हो गया है. जांच अभी भी चल रही है और हम हर एंगल पर जांच कर रहे हैं.

अन्य समाचार