The Family Man 2 में अभिनेता अभय वर्मा की मां ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

अभिनेता अभय वर्मा ने वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है. उन्होंने बताया है कि इसे लेकर उनकी मां को काफी मैसेज मिल रहे हैं और उनके अभिनय की तारीफें मिल रही हैं.

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में सभी को बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी का किरदार काफी पसंद आया था. वहीं इस वेब सीरीज में अभिनेता अभय वर्मा ने भी किरदार निभाया है. वेब सीरीज में उसकी भूमिका श्रीकांत तिवारी की बेटी धृति को इंप्रेस करने और आतंकवादियों के एक समूह की मदद करने की थी. इस वेब सीरीज में अभय वर्मा ने दोहरा किरदार निभाया है. जिसे लेकर उन्होंने एक खुलासा किया है.
अभिनेता अभय वर्मा ने वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में अपने किरदार को लेकर मिल रही प्रतिक्रियोओं के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी मां ने उन्हें फोन कर कहा कि 'तू नमस्ते बोलेगा या अस्सलाम अलैकुम बोलेगा.' अभय का कहना है कि वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में निभाए गए उनके किरदार के लिए बहुत से लोग उनकी मां से उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आपके बेटे ने बहुत अच्छा काम किया है.
View this post on Instagram A post shared by Abhay Verma (@verma.abhay_)
A post shared by Abhay Verma (@verma.abhay_)
अभय आगे कहते हैं कि 'यह मेरी मां के लिए बहुत मायने रखता है कि मुझसे ज्यादा दूसरे लोग उन्हें इस बारे में बता रहे हैं कि मेरा काम काफी अच्छा है, और उनसे यह सुनकर कि मैंने अच्छा काम किया है मुझे गर्व होता है.' बता दें कि बीते हफ्ते अभय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को धन्यवाद दिया था.
बता दें कि फैमिली शो 'द फैमिली मैन 2' का प्रीमियर इस महीने की शुरुआत में हुआ था. शो में मनोज बाजपेयी को श्रीकांत तिवारी की अपनी भूमिका को दोहराते हुए देखा गया. वहीं साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी एक श्रीलंकाई तमिल रिबेल राजी के रूप में अपना किरदार निभाया. इस दूसरे सीजन के साथ अभय वर्मा ने भी सीरीज में अपना डेब्यू किया था. इसे भी पढ़ेंः जब Varun Dhawan ने किया था Alia Bhatt को लेकर खुलासा, जानिए क्या कहा था
Pratyusha Banerjee अगर जिंदा होतीं तो Vikas Gupta को एक थप्पड़ मारतीं, जानें क्यों गुस्साए एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड रहे Rahul Raj Singh?

अन्य समाचार