सुशांत के फ्लैट का किराया जान हैरान हो जाएंगे आप, नहीं मिल रहा कोई किराएदार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल बीत चुका है। सोमवार यानी 14 जून को उनकी पहली बरसी थी। इस दौरान सुशांत के फैंस ने उन्हें बहुत याद किया। उनके फैंस अभी तक सोशल मीडिया पर मैसेज कर रहे हैं कि वे सच्चाई जानना चाहते हैं। अभी भी उनके फैंस को लगता है कि उनका मर्डर हुआ है। ट्विटर पर सुबह से शाम तक #SushanthSinghRajput Murdered लगातार ट्रेंड करता रहा। इसी बीच एक खबर सामने आई है। जिस फ्लैट में सुशांत रहते थे वह आजतक किराए के लिए खाली पड़ा है।

सुशांत सिंह राजपूत Mount Blanc में एक कीमती फ्लैट में रहते थे। जिसके लिए अब कोई किराएदार नहीं मिल रहा। काफी वक्त तक तो ये इनवेस्टिगेशन एजेंसीस की निगरानी में था और अब ये फ्लैट खाली है। इसके ओनर को अभी भी नए किरायदार की तलाश है।
सुशांत की पहली बरसी पर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #SushanthSinghRajputMurdered
बेहद महंगा है फ्लैट
इस फ्लैट का किराया बहुत ज्यादा है। सुशांत इसके हर महीने 4 लाख 51 हजार रुपए दिया करते थे। 10 दिसंबर 2019 से 9 दिसंबर, 2022 तक उनका इस फ्लैट के साथ कॉन्ट्रैक्ट था। कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से पहले साल सुशांत को फ्लैट के लिए हर महीने 4 लाख 30 हजार रुपए दूसरे साल 4 लाख 51 हजार और तीसरे साल 4 लाख 74 हजार रुपए हर महीने देने थे।
भूमी पेडनेकर से लेकर अशोक पंडित ने इस तरह दी सुशांत को श्रद्धांजली, नम हुई सबकी आंखें
सुशांत की मौत को पूरा हुआ एक साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरा हो गया है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। जहां एक तरफ सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) अपनी जांच में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ एनसीबी भी इस मामले में लगातार अपनी कार्रवाई कर रही है। हाल ही में सुशांत के खास दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद इस मामले को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने सुशांत के नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए समन भेजा है।
पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...
SSR के बर्थडे पर कंगना ने कही ये Negative बातें, तो फैंस ने बोला- शर्म नहीं आती गंध औरत?
आज भी सुशांत का यह गाना सुन सहम जाती हैं अंकिता, शेयर किया यह इमोशनल Video
सुशांत के दोस्त ऋषिकेश के तलाश में जुटी NCB, एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप
सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे संजय, बनाएंगे अंतरिक्ष पर देश की पहली फिल्म
Sushant Case: बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- सुशांत थे अच्छे व्यक्ति
सुशांत केस में आया नया मोड़, NCB दफ्तर के बाहर नजर आए रिया- शौविक
सुशांत केस में आया नया मोड़, CBI जांच पर मुंबई कमिश्नर ने दी सफाई
Video: नए साल पर बॉलीवुड में वापसी करेंगी सुशांत की Ex- GirlFriend रिया चक्रवर्ती

अन्य समाचार