उर्वशी रौतेला ने कुछ इस तरह लिया Mud Bath, फोटो देख आंखों पर नहीं करेंगे यकीन

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्रीउर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैशन स्टेटस और ग्लैमर के चलते चर्चा में बनीं रहती हैं। वैसे वे अपनी महंगी महंगी डिजाइनर ड्रेसेज के चलते सुर्खियों में छाईं रहती हैं। उर्वशी का स्टाइल और फैशन सेंस काफी अलग है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए।

मिट्टी में लिपटी नजर आईं उर्वशी उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है जिसमें वो पूरी तरह से गीली मिट्टी में लिपटी हुई हैं। उर्वशी ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा- 'मेरा फेवरेट मड बाथ स्‍पा/मड थेरपी... Cleopatra मड बाथ को काफी पसंद करती थीं जबकि मेरे जैसे मॉडर्न फैंस अभी भी पसंद करते हैं। Balearic बीच पर रेड मड इंजॉय कर रही हूं।'
View this post on Instagram A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela)
A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela)
उर्वशी का स्टाइल है लाजवाब जब वह दुबई की सड़कों पर घूम रही होती है तब भी उनकी स्टाइल लाजवाब होती है, तो यक़ीनन आमतौर पर भी उनका स्टाइल स्टेटमेंट कमाल ही होता है। चाहे ऊँट की सवारी के लिए एक सेक्सी लंबा गाउन पहनना हो या कुछ लाजवाब फ्रॉक। वह जहां भी जाती है निश्चित रूप से अच्छी तस्वीरें क्लिक कराती है।
आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म "ब्लैक रोज" की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वे 'एक लड़की भीगी भागी की' और 'तेरी लोड वे' में जल्द ही दिखाई देंगी।
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
उर्वशी रौतेला जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। उर्वशी रौतेला बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली हैं। पता चला है की ये एक बिग बजट सई-फाई फिल्म होगी जिसमे उर्वशी एक आईआईटीइन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में नजर आएंगी। अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर 'ब्लैक रोज' व 'थिरुतु पायले २' के हिंदी रीमेकमें भी नजर आएंगी।
एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देखते ही उर्वशी रौतेला ने छूए उनके पैर, वायरल हो रहा Video
24 कैरेट सोने का मेकअप कर अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनीं उर्वशी रौतेला
फैमिली वेकेशन के लिए दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीर
सुशांत को लेकर उर्वशी ने शेयर किया Video, कहा- मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग...
उर्वशी रौतेला ने शुरु की 'थिरुट्टू पेले 2' के हिंदी डबिंग
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का Hot फिटनेस Video, पुल-अप्स करती आई नजर
उर्वशी रौतेला का सुपर-एडवांस योगा फ्रंट स्प्लिट्स दे रहा फिट रहने की इंस्पिरेशन
उर्वशी रौतेला ने किया बड़ा खुलासा, तस्वीर शेयर कर बताया अपने Boyfriend का ये सीक्रेट
क्या सच में गुपचुप तरीके से उर्वशी रौतेला ने इस शख्स के साथ लिए 7 फेरे! सामने आई तस्वीरें

अन्य समाचार