हरभजन सिंह ने प्रेग्नेंट वाइफ गीता बसरा को दिया सरप्राइज बेबी शॉवर पार्टी, खास केक ने खींचा ध्यान -देखिए खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। जिसका इंतजार यह कपल कई महीनों से कर रहा है। ये बात तो सबको पता ही है कि गीता बसरा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीत इस कपल ने अपने आने वाले नये मेहमान के लिए घर बेबी शॉवर का आयोजन किया,जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वर्चुअली सेलिब्रेट की पार्टी
खास बात ये है कि, कोरोना महामारी को देखते हुए एक्ट्रेस ने सिर्फ अपनी फैमिली के साथ ही बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया। हालांकि, इस दौरान कपल के कुछ दोस्त वर्चुअली इसमें शामिल हुए।
View this post on Instagram A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)
A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)
गीता ने शेयर की अपने बेबी शॉवर की फोटो
इंस्टाग्राम पर गीता ने अपने बेबी की शॉवर की कई सारी खूबसूरत फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में पहली फोटो में गीता ब्लू ड्रेस पहने हुए सोलो पोज दे रही हैं। दूसरी फोटो में उन्होंने अपने दोस्त वर्चुअली पार्टी की फोटो शेयर की हैं। तीसरी फोटो में वह अपने पति हरभजन सिंह और बेटी के संग पोज दे रही हैं। चौथी फोटो में वह केक लिए पोज रही हैं।
खूबसूरत स्पेशल केक से नजरे हटा पाना मुश्किल
गीता बरसा की फोटो के साथ ही उनके केक की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं। क्योंकि केक का डेकोरेशन इतना शानदार है कि इससे नजरे हटा पाना मुश्किल हो रहा है। केक की डिजाइन इस तरह की गई है कि बरसा की पूरी फैमिली केक पर दिख रही है। आप देख सकते हैं कि केक में हरभजन के ऊपर न्यू बेबी और गीता के ऊपर उनकी बेटी की लेटे हुए तस्वीर बनाई गई है। केक में सभी बेड पर लेटे हुए हैं। घर में बेबी शॉवर के लिए खूबसूरत डेकोरेशन किया गया है।
View this post on Instagram A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)
A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)
दोस्तों को कर रही हैं मिस
अपने बेबी शॉवर की फोटो को को शेयर करते हुए गीता बसरा इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, ''मेरी सबसे प्यारी लड़कियां! कितना सुंदर और स्वीटेस्ट गोद भराई सरप्राइज! पता नहीं मैं आप सभी के बिना क्या करुंगी, आप सभी ने मुझे इतना स्पेशल महसूस कराया और मुझे खुश किया.. ऐसे ही पलों को एक-दूसरे के साथ न सेलिब्रेट कर पाने के चलते एक-दूसरे को मिस करते हैं। चूक गए.. लेकिन तुम लड़कियों ने वास्तव में खुद किया! दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बैठे सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं जो हमें जोड़े रखते हैं! अपने जीवन में मैं आप लोगों का और पति हरभजन का साथ पाकर बहुत धन्य हूं! इतना अच्छा साथी होने पर बहुत अच्छा!
इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी कपल को बधाई दे रहे हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार