जल्द शुरू होगा शो पवित्र रिश्ता 2.0, यह मशहूर अभिनेता बनेगा मानव

साल 2009 में जीटीवी का फेमस शो पवित्र रिश्ता शुरू हुआ था और इस शो में नजर आए थे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे। इस शो ने आते ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। आप सभी को बता दें कि अब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है लेकिन अब उनके शो का दूसरा पार्ट आने वाला है। आप सभी को याद ही होगा कि पवित्र रिश्ता से ही मानव बननें के बाद सुशांत मशहूर हो गए थे। वहीँ इस शो में अर्चना बनीं अंकिता ने भी लाखों दिलों को जीता।

अब इन सभी के बीच शो एक बार फिर से नए रूप में पेश होने वाला है। जी हाँ, पहले तो हम आपको यह बता दें कि दो साल तक शो में काम करने के बाद सुशांत ने बॉलीवुड में काम करने के लिए शो को अलविदा कह दिया था। उनके शो से जाने के बाद हितेन तेजवानी ने मानव का किरदार निभाया था। वही अब जब फिर से पवित्र रिश्ता आने वाला है तो इस बार शो में मानव कौन होगा यह बड़ा सवाल है। जी दरअसल जल्द ही पवित्र रिश्ता 2.0 की शुरुआत होने वाली है और इसमें मानव का किरदार टीवी एक्टर शाहीर शेख निभाने वाले हैं।
हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ शाहीर शेख के साथ अंकिता फिर से एक बार शो में अर्चना के रूप में दिखाई देंगी। लेकिन अब तक मेकर्स ने इस बात की घोषणा नहीं की है कि मानव के रोल में शाहीर ही नजर आएंगे या फिर कोई नया चेहरा। शाहीर के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपने फेमस शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के अगले सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। वैसे शाहीर शेख इस वक्त टीवी इंडस्ट्री पंसद किए जाने वाले एक्टर हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं।
अगर काबू में रहा कोरोना, तो अमेरिका दौरे पर जा सकते हैं पीएम मोदी
चरस का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस नायरा, अब मिली जमानत
दिल्लीवासियों को अभी बारिश के लिए करना पड़ सकता है इंतज़ार, IMD ने जताया पूर्वानुमान

अन्य समाचार