निरहुआ को किस करते हुए आम्रपाली ने शेयर की फोटो, यूजर्स ने कहा- खूबसूरत.

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (amrapali dubey) ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों में घर करती हैं. आम्रपाली ने हर तरह की फिल्में फैंस के सामने पेश की हैं. आम्रपाली अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए रूबरू होती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ की फोटो शेयर की है.

आम्रपाली अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करके आग लगाती रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर से फैंस के लिए एक खास फोटो शेयर की है, जो हर किसी को काफी पसंद भी आ रही है.
आम्रपाली की निरहुआ के संग की फोटो
हाल ही में इंस्टाग्राम पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने एक खास फोटो शेयर की है. फोटो में आम्रपाली को स्टार निरहुआ के साथ नजर आ रही हैं. दोनों एक रिक्शे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान आम्रपाली ने यलो कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई है. जबकि निरहुआ एक दम देसी अंदाज मेंदिखाई दे रहे हैं.
इस फोटो की खास बात ये है कि आम्रपाली निरहुआ के गाल पर किस करती दिख रही हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने किस करती की ये फोटो एक फिल्म की शेयर की है. साथ ही फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि निरहुआ रिक्शावाला 2 की यादें. आपको बता दें आम्रपाली की इस खास फोटो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आम्रपाली की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.
यहां देखें आम्रपाली का पोस्ट
View this post on Instagram A post shared by Dubey Aamrapali (@aamrapali1101)


A post shared by Dubey Aamrapali (@aamrapali1101)
आम्रपाली उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से आती हैं. आपको बता दें कि आम्रपाली और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है. दोनों जिस भी फिल्म में साथ में काम करते हैं वो मूवी पर्दे पर कमाल करजाती है. फैंस को इस जोड़ी की फिल्मों का हमेशा से से बेसब्री से इंतजार रहता है. वैसे अक्सर निरहुआ और आम्रपाली के अफेयर की खबरें भी आती रहती हैं. हालांकि दोनों इस बात से इंकार ही करते हैं.
छोटे पर्दे पर काम करने के बाद भोजपुरी फिल्मों की तरफ आम्रपाली ने अपना रूख किया था. एक्ट्रेस ने दिनेश लाल यादव के साथ अपनी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' 2.0 से डेब्यू किया था. आपको बता दें कि आम्रपाली एक फिल्म के लिए 10 से 20 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.
जब Ex वाइफ रीना का लेटर पढ़कर खूब रोए थे आमिर खान, पढ़ें क्या था पूरा माजरा?
करण मेहरा से विवाद के बाद निशा रावल ने सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे, दोस्तों के साथ इस अंदाज में आईं नजर

अन्य समाचार