Rani Chatterjee ने जैकलीन फर्नांडिस के गाने 'पानी-पानी' पर मटकाई कमरिया, स्पोर्ट्स ब्रा और जींस में यूं बिखेरा जलवा

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और हसीन एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी सादगी भरी तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बनाती देखी जाती हैं, तो कभी अपने हॉट डांस मूव्स वाले वीडियो से फैंस की रातों की नींद उड़ा देती हैं। इसी कड़ी में रानी का नया डांस वीडियो (Rani Chatterjee Latest Dance Video) सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें वो जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के हालिया रिलीज गाने 'पानी-पानी' (Paani Panni) पर जलवा बिखेरती देखी गई हैं।

दरअसल, रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया डांस वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो अपने कातिलाना मूव्स (Rani Chatterjee Hot Dance) से फैंस को 'पानी-पानी' करती देखी जा रही हैं। वीडियो में रानी ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू डेनिम जींस में कमरिया हिलाती देखी गई हैं। रानी चटर्जी के बाकी पोस्ट्स की तरह इस पोस्ट पर भी भोजपुरी जगत के सितारों समेत फैंस ने भी कमेंट्स की लड़ियां लगा दी हैं।
रानी चटर्जी को पहले उनके हैवी शरीर की वजह से ट्रोल किया जाता था, लेकिन लेटेस्ट वीडियो में अपनी टोन्ड बॉडी दिखाकर रानी ने सबकी बोलती बंद कर दी है। हाल ही में रानी की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वो बारिश के दौरान भी जिम जाती दिखीं। वहीं, रानी के लेटेस्ट रील वीडियो की बात करें तो इसे अबतक 64 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
रानी मुखर्जी के जीवन में कोरोना काल में बहुत उतार-चढ़ाव आए हैं। बावजूद इसके भी एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी है और फैंस को एंटरटेन करती देखी जा रही हैं। कोरोना काल में ही एक्ट्रेस का अपने बॉयफ्रेंड मंदीप बामरा (Mandeep Bamra) से ब्रेकअप हुआ है, जो कि जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। रानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभी उनकी कई भोजपुरी फिल्में पाईपलाइन में हैं। वह लेडी सिंघम, छोटकी ठकुराइन, बाबुल की गलियां और कई वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं।

अन्य समाचार