सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट किराए के लिए तैयार, रहने के लिए देनें होंगे इतने लाख रुपये

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए गए थे. सुशांत के निधन के बाद उनका मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट इन्वेस्टिगेशन का हिस्सा था और एजेंसी के ऑफिसर वहां इन्वेस्टिगेशन के लिए आते रहते थे.

अब ये अपार्टमेंट रेंट के लिए तैयार है और किराएदार का इंतजार है. सुशांत का ये घर काफी सुंदर है. ये सी व्यू अपार्टमेंट 2 फ्लोर पर है. एक सेलिब्रिटी ब्रोकर ने कहा, अपार्टमेंट लीस के लिए तैयार है और किराएदार का इंतजार है. ब्रोकर ने ये भी कहा, महामारी की वजह से ज्यादा लोग इस घर को देखने के लिए नहीं आए हैं. कुछ आए भी तो वो सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछते हैं.
कितना है किराया
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस अपार्टमेंट का एक महीने का किराया 4 लाख रुपये है. ब्रोकर ने कहा, ये एक खूबसूरत सी व्यू अपार्टमेंट है और ये क्रिएटिव माइंड के लिए काफी अच्छा है और उनके लिए तो बिल्कुल परफेक्ट है जो काम की वजह से मुंबई शिफ्ट हुए हैं. जैसे ही ये महामारी खत्म होगी और फिर सब कुछ शुरू होगा शायद लोगों का इंट्रेस्ट बढ़े. रिएलिटी फर्म की रिपोर्ट के मुताबिक इस अपार्टमेंट का जो मालिक है उसे इसे लेकर कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि वह जानते हैं कि इस फ्लैट की लोकेशन की वजह से अपार्टमेंट में जल्द से जल्द नए किराएदार आ जाएंगे.
रिपोर्ट के मुताबिक इस अपार्टमेंट में सुशांत, रिया चक्रवर्ती, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और घर के नौकर नीरज और केशव रहते थे. सुशांत ने ये प्रॉपर्टी 2019 में रेंट पर ली थी और वह दिसंबर 2022 तक इस घर में रहने वाले थे.
रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि सुशांत इस अपार्टमेंट का किराया 3 पार्ट्स में देते थे. पहले साल वह हर महीने 4.3 लाख रुपये देते थे, दूसरे साल वह 4.51 लाख रुपये देते थे और तीसरे साल 4.74 प्रति माह.
सिद्धार्थ ने देखा था एक्टर का शव
बता दें कि इस फ्लैट पर सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले सुशांत का शव पंखे से लटका पाया था और उन्होंने ही फंदे को काटकर सुशांत का शव नीचे निकाला था.
जब Ex वाइफ रीना का लेटर पढ़कर खूब रोए थे आमिर खान, पढ़ें क्या था पूरा माजरा?

अन्य समाचार