कबीर सिंह के बाद Ranveer Singh के साथ काम करेंगी Kiara Advani, हिट फिल्म Anniyan के रीमेक में मचाएंगी धमाल

हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ऐलान किया था कि वे एस शंकर (S Shankar) की हिट फिल्म 'अन्नियन' (Anniyan) के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। उन्होंने एस शंकर की अगली फिल्म साइन कर ली है। इसकी जानकारी रणवीर सिंह ने एक पोस्ट के जरिए दी थी जिसमें उन्होंने डायरेक्टर के साथ एक फोटो भी शेयर की। इसके बाद से ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस के बारे में कई नामों पर चर्चा चल रही थी।

इसी बीच खबरें आईं कि फिल्म में रणवीर सिंह के अपॉजिट रोल के लिए 'कबीर सिंह' की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। हाल ही में कई खबरें सामने आईं जिनमें कहा गया कि कियारा ही फिल्म में लीड रोल करेंगी। फिल्म में वे नंदिनी का रोल करेंगी जिसे ऑरिजनल फिल्म में एक्ट्रेस सुधा ने निभाया था। अब कियारा ने भी इस ओर इशारा कर दिया है। कियारा ने अपनी एक वर्चुअल फैन मीट के दौरान इस ओर हिंट दिया है।
दरअसल कियारा ने बॉलीवुड में 7 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर कियारा ने एक वर्चुअल फैन मीट का आयोजन किया। इसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि वे अपनी अगली फिल्म में आप किस हीरो के साथ काम करना चाहेंगी? इसके जवाब में कियारा ने झट से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम ले लिया। इसी जवाब से फैंस कयास लगा रहे हैं कि कियारा ही अन्नियन के हिंदी रीमेक का हिस्सा होने जा रही हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर कियारा कबीर सिंह के बाद अब रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि फिल्म का हिस्सा कौन बनता है। बाकी इस फिल्म के लिए आपकी पसंद कौनसी हीरोइन है? आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं...

अन्य समाचार