VJ Anusha Dandekar ने बिकिनी पहन पानी में लगाई आग, हॉट पोज पर फैंस लट्टू

मुंबई। एक बेहतरीन वीजे, एक्ट्रेस और सिंगर अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) आज के युवा के लिए बेहतरीन एग्जांपल हैं। अनुषा मल्टी टैलेंटे़ड होने के साथ-साथ मल्टी-टास्कर भी हैं। वीजे अनुषा एमटीवी के पॉपुलर शो 'लव स्कूल' (Love School) को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ होस्ट कर चुकी हैं। जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। हालांकि, अब इस कपल का ब्रेकअप हो गया है और दोनों की राहें जुदा हैं। वहीं, अनुषा जिंदगी में आगे बढ़ती हुई एक बार अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की लिव इन पार्टनर शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की बहन वीजे अनुषा ने हॉट तस्वीरें साझा कर सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा दी है। एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी में सैक्सी पोजेज देती देखी गई हैं। अनुषा का हॉट वॉटर बेबी लुक (Anusha Dandekar Hot Water Baby Look) फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी का नतीजा है कि अबतक इन फोटोज को 56 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैशन आइकॉन अनुषा का बिकिनी लुक काफी क्लासी और ग्लैमरस है।
चार तस्वीरों की सीरीज में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देती देखी गई हैं। ओवरऑल लुक की बात करें तो अनुषा ने ब्लैक बिकीनी के साथ गोल्डन जूलरी पहन रखी है। साथ ही न्यूड मेकअप और खुले बालों में उनका जलपरी अवतार देखते ही बनता है। वीजे की इन तस्वीरों पर प्रिंस नारूला की पत्नी युविका चौधरी ने दो फायर वाले इमोजी बनाए हैं। वहीं, आकांक्षा रंजन कपूर हार्ट वाले इमोजी ड्रॉप करती देखी गई हैं।
अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) को अपनी तस्वीरों की वजह से जितना प्यार मिलता है, उतना ही उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि, वीजे ट्रोलर्स से बखूबी निपटना जानती हैं। अनुषा ने हाल ही में अपना एक ब्यूटी प्रॉडक्ट लॉन्च किया है। जिसमें वो काफी व्यस्त हैं। वीजे अनुषा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, कुछ समय पहले ही उनका एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) से ब्रेकअप हुआ है। अनुषा ने ब्रेकअप के बाद करण पर धोखा देने और झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

अन्य समाचार