'विशाल 31' मूवी की शूटिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

विशाल ने निर्देशक थू पा सरवनन के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, और आधिकारिक घोषणा एक महीने पहले की गई थी। फिल्म को अस्थायी रूप से 'विशाल 31' शीर्षक दिया गया है जो अभिनेता के फिल्मी करियर को दर्शाता है। अब, नवीनतम रिपोर्ट बताती है कि थू पा सरवनन के साथ विशाल की फिल्म को एक बड़े बदलाव का सामना करना पड़ा। सिनेमैटोग्राफर अस्वस्थ होने के बाद से कविन राज को बालासुब्रमण्यम के प्रतिस्थापन के रूप में बुलाया गया है।

इसके अलावा 'विशाल 31' के निर्माताओं ने हैदराबाद के रामोजी राव फिल्म सिटी में फिल्म की पूरी शूटिंग पूरी करने का फैसला किया है। इससे पहले, उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए भारत में कई स्थानों की यात्रा करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण उन्होंने अपना निर्णय छोड़ दिया।
युवान शंकर राजा संगीत दे रहे हैं, जबकि डिंपल हयाती ने विशाल के साथ महिला प्रधान भूमिका निभाई। सरकार द्वारा हर हफ्ते कोविड-19 लॉकडाउन में कई ढील देने की घोषणा के साथ, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है, और फिल्म निर्माता जल्दी से अपनी फिल्म का काम पूरा करने के लिए कमर कस रहे हैं। दूसरी ओर, विशाल ने एक्शन थ्रिलर 'एनिमी' के लिए काम पूरा कर लिया है, जिसका निर्देशन आनंद शंकर ने किया है। फिल्म एक उपयुक्त तारीख पर रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है। विशाल 'थुप्परिवलन 2' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत भी कर रहे हैं, लेकिन फिल्म एक साल से अधिक समय से रुकी हुई है।
गलवान के 'खुनी संघर्ष' को हुए 1 साल, जानें इस बीच LAC पर कितना ताकतवर हुआ भारत

अन्य समाचार