प्रधानमंत्री मोदी ने किरण खेर को दी जन्मदिन की बधाई, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह जताया पीएम और फैंस का आभार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर तथा किरण खेर ने हाल ही में एक्ट्रेस का 69वां बर्थडे घर पर मनाया है। एक्ट्रेस जो फिलहाल कैंसर से भी जूझ रही हैं, आज 69 साल की हो गई हैं। उनके इस विशेष अवसर पर सभी ने ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट साझा कर प्यार बरसाया है। इंट्रेस्टिंग बात तो यह है की खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने किरण को जन्मदिन पर बधाई दी है।

View this post on Instagram A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)
A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)
वही अब इतनी शुभकामनाएं मिलने के पश्चात किरण ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वह सभी प्रशंसकों का धन्यवाद करती हुईं नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने नरेंद्र मोदी के लिए एक अन्य पोस्ट साझा किया। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे गर्ल का एक वीडियो शूट किया तथा उन्होंने उनसे पूछा कि क्या उनके फैंस के लिए उनके पास कोई संदेश है जो उन्हें बधाइयां देते हैं। वीडियो में अनुपम को यह बोलते हुए सुना जा सकता है, बेहद से लोगों ने आपको जन्मदिन की बधाइयां दीं, आप उनसे कुछ कहना चाहती हैं?
View this post on Instagram A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)
जिस पर किरण उत्तर देती हैं: हां, मैं बेहद-बेहद धन्यवाद कहना चाहती हूं! आप सभी की शुभकामनाओं, आपके सभी प्यार तथा आपकी सभी प्रार्थनाओं के लिए बेहद-बेहद धन्यवाद, धन्यवाद! तथा इस वीडियो के अंत में अनुपम द्वारा जय हो बोलते हैं। वीडियो को साझा करते हुए अनुपम ने लिखा, किरण के बर्थडे पर आपकी बेहतरीन शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद! यहां वह व्यक्तिगत तौर पर आप सभी का धन्यवाद करती हैं। जय हो!! @kirronkhermp #ThankYou #Birthday।'
मौत के बाद बढ़ते जा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स
सुशांत को याद कर इमोशनल हुआ यह मशहूर अभिनेता, कहा- 'मेरा निजी नुकसान हो गया'
सुशांत को याद कर इमोशनल हुए रूमी जाफरी, कहा- '12 जून की रात ठीक 3 बजे...'

अन्य समाचार