Pavitra Rishta 2.0: सुशांत की जगह यह एक्टर बनेंगे मानव, अर्चना बनकर लौटेंगी अंकिता

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) का पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) को दर्शकों का खूब प्यार मिला। पांच साल दर्शकों के दिलों पर राज करने के बाद अब एक बार फिर यह शो वापस लौट रहा है। जी हां, एकता कपूर बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन लाने वाली हैं। बता दें कि पिछले लंबे समय से शो के स्टार कास्ट को लेकर चर्चा चल रही है। वहीं अब शो के लीड एक्टर्स के नाम का खुलासा हो चुका है।

सूत्रों के अनुसार, अर्चना के किरदार को एक बार फिर अंकिता लोखंडे निभाएंगी तो वहीं मानव के रोल में टीवी के चर्चित एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) नजर आएंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक इस खबर पर कोई पुष्टी नहीं की गई है। ऐसे में देखना यह होगा कि क्या दर्शक सुशांत की जहग पर शहीर और अंकिता की जोड़ी को पसंद करते हैं या नहीं। बता दें कि पवित्र रिश्ता 2 को ओटिटि प्लेफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी कुछ दिन पहले शो के डायरेक्टर कुशल जावेरी ने दी थी।

शो कुशल ने शो के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'मुझे खुशी है मैं इस शो का हिस्सा हूं और बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन शुरु होने जा रहा है।' कुशल ने आगे ये भी कहा कि जब मुझे पता चला कि अंकिता लोखंडे भी इस शो हिस्सा रहेंगी, तब मैं बहुत खुश हुआ। मुझे पता है अंकिता इस शो में अपना 100% देंगी।
आपको बता दें पहले ये शो जी टीवी पर प्रसारित किया जाता था।' हालांकि सुशांत सिंह राजपूत का पहला टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' था लेकिन 'पवित्र रिश्ता' से ही सुशांत और अंकिता को बतौर एक्टर्स पहचान मिली। इसके साथ ही यही टीवी शो था जिससे सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी शुरू हुई थी।बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' साल 2009 से लेकर 2014 तक चला था। लोगों ने मानव-अर्चना की जोड़ी को खूब प्यार दिया था और आज भी वह इस जोड़ी को बेहद मिस करते हैं।

अन्य समाचार