Salman Khan और Juhi Chawla का अधूरा इश्क! एक-दूसरे के प्यार में पागल थे दोनों, शादी की भी करने लगे थे तैयारी, लेकिन...

बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी सलमान खान का जब भी जिक्र होता है, तो ये सवाल जरुर उठता है कि सलमान खान कब शादी करेंगे ?, लेकिन ये बात बेहद कम लोग ही जानते होंगे कि सलमान खान शादी करना चाहते थे और वो शादी का प्रस्ताव लेकर लड़की वालों के घर भी पहुंचे थे, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर हसीना जूही चावला है। जूही चावला और सलमान खान ने आज तक कोई भी फिल्म साथ में नहीं की है, वजह शादी का प्रपोजल रिजेक्ट होना। आखिर क्या है ये पूरा माजरा चलिए आपको बताते है।

दरअसल, एक इंटरव्यू में सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो जूही चावला को पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे, लेकिन जब वो उनके पिता से जूही का हाथ मांगने गए तो उनके पिता ने मना कर दिया। इस पर सलमान खान ने बताया कि शायद जूही के पिता को मैं उनकी बेटी के काबिल नहीं लगा। आपको बता दें कि जूही चावला ने अपना करियर एक मॉडल के तौर पर शुरु किया था। बाद में वो बॉलीवुड में एंट्री ली और मेहनत के दम पर नाम कमाया। 1984 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था। यही नहीं, 1984 में ही मिस युनिवर्स बेस्ट कॉस्टयूम का भी अवॉर्ड भी जीता था।
बॉलीवुड में उनकी जोड़ी शाहरुख खान और आमिर खान के साथ ज्यादा पसंद की जाने लगी, लेकिन सलमान खान की फिल्म में उन्हें देखने का सपना लोगों का सपना ही बनकर रह गया। सलमान खान के साथ एक भी फिल्म न होने के सवाल पर 'कॉफी विद करण' शो में जूही ने कहा- 'मुझे नहीं पता, लेकिन हमारे बीच कुछ ऐसी बाते हुई है, जो शायद उनके दिमाग में अभी है।' जूही बताती हैं कि मैं उनसे मिलने की इच्छा रखती हूं लेकिन वह मुझे अभी भी उसी तरह देखते हैं, जैसे उनके दिमाग में वह सारी बातें है। उस वक्त वह इंडस्ट्री में नई थी और एक प्रोड्यूसर उन्हें और सलमान को साथ में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन मैंने फिल्म करने से मना कर दिया था। जिसके बाद से सलमान ने आज तक उनके साथ काम नहीं किया।'

अन्य समाचार