सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें यादकर भावुक हुई अंकिता लोखंडे

आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी है। सुशांत भले ही आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी यादें लोगों के जहन में आज भी जिंदा है। उन्होंने काफी कम उम्र में ही दुनिया को तो अलविदा कह दिया, लेकिन इतने कम समय में ही उन्होंने जो मुकाम हासिल किया था, वो आज उनके फैंस के बीच देखने को मिलता है। इस पूरे एक साल में एक भी दिन ऐसा नहीं गया होगा, जब उनके चाहने वालों ने उन्हें याद ना किया हो। आज उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनके दोस्त, सेलिब्रिटीज और फैंस उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।सुशांत के साथ जो सेलिब्रिटीज काम कर चुके हैं, वो सब भी सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाला मैसेज लिख कर सुशांत को याद कर रहें हैं। आज एकबार फिर हर किसी की ऑखे नम है, सब यही उम्मीद कर रहे हैं कि काश! सुशांत फिर से वापस आ जाएं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी आज के दिन सुशांत को याद किया है, वैसे तो सुशांत को लेकर अधिकतर ही अंकिता सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, लेकिन आज उन्होंने सुशांत के साथ बिताएं उन सभी पलों को एक वीडियो में कैद कर शेयर किया है। वीडियो देखकर यकीनन आप लोग इमोशनल हो जाएंगे।

और भी पड़ें: 'टाइगर 3' में घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी कटरीना
अंकिता ने बैक टू बैक तीन पोस्ट शेयर किया है, पहले पोस्ट में उन्होंने सुशांत के साथ बिताएं सभी पलों को एक वीडियो में कैद कर दिया है। उस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, "14 जून!!! यह हमारी जर्नी थी। फिर मिलेगें चलते-चलते।इसके बाद अंकिता ने एक और वीडियो शेयर किया है, जो साल 2011 की दीवाली का है। इसमें सुशांत और अंकिता डांस करते नजर आ रहें हैं। इसे शेयर कर अंकिता ने लिखा, "बस यहीं यादें बचीं हुईं हैं। तुम हमेशा ही प्यारे रहोगे। दिवाली 2011"इसके बाद अंकिता ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों पूजा कर रहें हैं और साथ ही दोनों के कई और खूबसूरत पल भी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन लिखा, "14 जून!!! सुशांत यही था। मेरी जर्नी का हिस्सा होने के लिए शुक्रिया सुशांत। मैं तुमसे फिर मिलूंगी। फिर मिलेगें चलते-चलते। गुडबाय।" आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाएं थे। हालांकि उन्होंने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रहीं हैं। वहीं फैंस एकसाल से लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an edito

अन्य समाचार