Bollywood: जब सुर्खियों में आई Madhuri dixit और Sanjay Dutt की प्रेम कहानी

Madhuri dixit ने भले ही काफी लंबे समय से बाॅलीवुड में दस्तक नहीं दी लेकिन आज भी उनके जलवे बरकरार हैं। जब बॉलीवुड में संजय दत्त और माधुरी दिक्षित के किस्से सुर्खियों में थे तब दर्शकों को इनकी स्टोरी के बारे में जानने का बहुत उत्साह था। लेकिन दोनों की चुप्पी दर्शकों के बीच इनकी लव स्टोरी की शंका को और बढ़ा रही थी। संजय दत्त - माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और ऑफ-स्क्रीन जोड़ी में से एक थीं। 'साजन' और 'खलनायक' में साथ काम करने के बाद उनके प्रेम प्रसंग की अफवाहें समाचार कॉलम में घूमने लगीं। इसे लेकर दोनों हमेशा चुप्पी साधे रहते थे। माधुरी के साथ उनके कथित संबंधों के बारे में 1993 में एक पत्रिका के साथ चर्चा में उन्होनें कहा कि उनके बीच कुछ भी नहीं चल रहा है।

संजय ने एक साक्षात्कार में एक कहानी के बारे में बात की थी जो उस समय सामने आई जब माधुरी केन्या में 'खेल' की शूटिंग कर रही थीं। और जब उनकी फिल्म 'साजन' की शूटिंग का शेड्यूल था, तो उन्होंने ऊपर जाकर अभिनेत्री से सॉरी कहा। संजय ने कहा कि माधुरी उस समय बिना किसी गलती के सार्वजनिक जांच के दायरे में थीं। लेकिन फिर भी माधुरी ने उनके माफी मांगने पर बहुत अच्छे से रिएक्ट किया था।
बातदें की अप्रैल 2019 में रिलीज़ की गई अभिषेक वर्मन की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा 'कलंक' में संजय और माधुरी ने एक साथ फिर से वापसी की थी। संजय अब अगली बार यश अभिनीत 'केजीएफ: चैप्टर 2' में दिखाई देंगे। वह रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' में भी अभिनय करेंगे। जबकि दूसरी ओर माधुरी को आखिरी बार 'कलंक' में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ देखा गया था।

अन्य समाचार