आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ पुरानी फोटो की शेयर, फैंस को पसंद आ रहा रोमांटिक अंदाज, देखिए

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Bhojpuri Actress Amrapali Dubey) कई हिट फिल्में और गाने दे चुकी हैं. इसके साथ ही उनकी सोशल मीडिया (Social Media) पर भी भारी फैन फॉलोइंग हैं. वो अक्सर अपनी फोटोज और मजेदार वीडियो (Amrapali Dubey Video) पोस्ट करती रहती हैं. आम्रपाली की एक फोटो इस समय सबका ध्यान खींच रही हैं, जिसमें वो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ बैठी हुई हैं. दोनों एक रिक्शे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इसमें आम्रपाली ने यलो कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ में निरहुआ एक दम देसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

खास बात ये है कि इसमें आम्रपाली निरहुआ के गाल पर किस कर रही हैं. दरअसल ये फोटो एक पुरानी फिल्म की है. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'निरहुआ रिक्शावाला 2 की यादें'. दोनों के फैंस इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. आम्रपाली की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है. दोनों की साथ में हर फिल्म हिट होना तय माना जाता है. फैंस को भी इनकी फिल्मों का हमेशा इंतजार रहता है.
बता दें छोटे पर्दे पर काम करने के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्मों की तरफ आ गई थीं. एक्ट्रेस ने दिनेश लाल यादव के साथ अपनी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' 2.0 से डेब्यू किया था. इस समय आम्रपाली एक फिल्म के लिए 10 से 20 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.

अन्य समाचार