Pavitra Rishta2.0: अर्चना के किरदार में अंकिता लोखंडे की होगी वापसी, शाहीर शेख होंगे नए मानव !

छोटे पर्दे के हिट सीरियल्स में से एक 'पवित्र रिश्ता' के जल्द ही दूसरे पार्ट को लाने की खबरें पर हैं। जी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले इस शो ने सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया था। इस शो में 'मानव और अर्चना' के किरदार ने लाखों लोगों के मन पर अपनी छाप छोड़ी थी। जिसे अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पूरी शिद्दत के साथ निभाया था। लोगों के मन में आज भी इन दोनों की तस्वीर मानव अर्चना की जोड़ी के रूप में वैसी ही है। मगर अब इस शो को दूसरी बार लाने की खबरों के बीच ये भी खबर सामने आ रही है कि इस बार भी मुख्य किरदारों के नाम मानव और अर्चना ही होंगे।

कहा तो ये भी जा रहा है कि अर्चना के किरदार में एक बार फिर से अंकिता लोखंडे की ही वापसी होगी, वहीं मानव के किरदार के लिए टीवी एक्टर शाहीर शेख का नाम सामने आ रहा है। शाहीर भी टीवी के काफी जाने माने चेहरे हैं। दर्शकों ने उन्हें अर्जुन के रूप में भी काफी पसंद किया था। पिछले दिनों हिना खान के साथ उनका नया एलबम सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसका नाम है 'बारिश बन जाना' । इस गाने पर फैंस ने अपना भरपूर प्यार लुटाया था। जिसके बाद ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा था। फिल्हाल मिल रही खबरों के मुताबिक शाहीर शेख पवित्र रिश्ता 2.0 में मानव का किरदार निभाएंगे। हालांकि, इस बारे में अभीतक कोई ऑपचारिक बयान सामने नहीं आया है।
बता दें, सीरियल पवित्र रिश्ता 1 जून, 2009 में शुरू हुआ था और 2014 तक इसे टेलिकास्ट किया गया था। ये डेली सोप था जिसमें मिडिल क्लास मराठी परिवार की कहानी दिखाई गयी थी। ये सीरियल 5 सालों तक चला था मगर सुशांत सिर्फ 2 सालों तक ही इसका हिस्सा रहे थे। उनके बाद हितेन तेजवानी ने मानव का किरदार निभाया था। अब देखना ये होगा कि अगर पवित्र रिश्ता 2 में शाहीर मानव का किरदार निभाते हैं तो दर्शकों का उन्हें कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा। बता दें, शाहीर टीवी के फेमस मेल एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने नव्या सीरियल में अनंत के रूप में काफी लड़कियों का दिल जीता था। इसके अलावा महाभारत में अर्जुन और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में देव का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की है। इसके अलावा वो आखिरी बार स्टार प्लस के शो ये रिश्ते हैं प्यार के में अबीर के रूप में नजर आए थे।

अन्य समाचार