Akshay Kumar की 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में हो रही है रिलीज़, इस तारीख को आएगी फिल्म

स्वीटी गौर - कोरोना की दूसरी लहर ने देश में लॉक डाऊन को मजबूर कर दिया था। देश के कई राज्यों में आंशिक लॉक डाऊन अप्रैल महीने में लगाया गया लेकिन अब एक बार फिर से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। मुबई में भी कई सारी सख्ती के साथ धीरे-धीरे राहत दी जा रही है। ऐसे में फिल्म मेकर्स एक बार फिर से अपनी फिल्मों की रिलीज़ को लेकर सोच-विचार करने लगे हैं। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम को लेकर पिछले कई दिनों से नई-नई खबरें सुनने को मिल रही है। अब खबर है कि अक्षय की ये फिल्म सिनेमाघरों में 28 जुलाई को रिलीज़ होगी। खुद अक्षय कुमार ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है।

एक हफ्ते पहले जहां महाराष्ट्र सरकार ने अलग-अलग स्तर की ग्रेडिंग के साथ अनलॉक की घोषणा की थी। इसके साथ अब उम्मीद लगाई जा रही हैं कि सिनेमाघरों को 50% खोलने की अनुमति मिल सकती है । ऐसे में अक्षय की ये फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
दरअसल इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स सोनी के पास हैं जबकि डिजिटल राइट्स अमेज़ॅन के पास हैं। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे है कि मेकर्स रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं।खबरें ये भी है कि अक्षय और वाशु भगनानी दोनों ही एग्जीबिटर्स को सपोर्ट करना चाहते हैं। लॉकडाउन के चलते एग्जीबिटर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। सोर्सेज़ की मानें तो - फैंस इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं , ऐसे में आज फिल्म की थिएटर रिलीज की ऑफिशिल अनाउंसमेंट की संभावना है।
फिल्म को डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। स्पाई और थ्रिलर पर बेस्ड इस फिल्म को बिग बजट के साथ शूट किया गया है। फिल्म के राइटर असीम अरोरा और परवेज शेख हैं। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, बेल बॉटम में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं।

अन्य समाचार