Pavitra Rishta 2.0: मानव की भूमिका में सुशांत की जगह दिखेंगे Shaheer Sheikh, अर्चना बनकर फिर लौटेंगी अंकिता लोखंडे

टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता के नए डिजिटल वर्जन 'पवित्र रिश्ता 2.0' में अंकिता लोखंडे के साथ शाहीर शेख रोमांस करते दिखेंगे. वह शो में मानव का किरदार निभाएंगे. इससे पहले ये किरदार सुशांत सिंह राजपूत और हितेन तेजवानी ने निभाया था.

'पवित्र रिश्ता' भारतीय टीवी का सबसे बड़ा हिट शो रहा है. शो में कुछ सालों तक सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का किरदार निभाया था. सुशांत सिंह के शो छोड़ने के बाद हितेन तेजवानी मानव के किरदार में नजर आए थे. शो साल 2014 में ऑफ एयर हो गया था. लेकिन इसके दोबारा टेलीकास्ट होने से फैंस काफी खुश और ये तब भी सुपरहिट रहा.
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अकिंता लोखंडे और दिवंगत एक्टर के सभी फैंस के साथ ये और भी गहराई से जुड़ गया है. इसलिए अब इसका डिजिटल वर्जन आ रहा है. इस शो को 'पवित्र रिश्ता 2.0' नाम दिया गया है. अंकिता लोखंडे इसमें अर्चना के किरदार में वापसी करेंगी जबकि मानव का किरदार एक्टर शाहीर शेख निभाएंगे. शो की अन्य कास्ट के बारे में अभी तय नहीं हुआ है.
मनित जौरा के शो में होने की अफवाह
लेकिन अफवाह है कि मनित जौरा इसमें मुख्य विलेन होंगे. पवित्रा रिश्ता की एक और मुख्य किरदार सविता ताई था जिसे ऊषा नाडकर्णी ने निभाया था. शो उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस के बिना सफल नहीं हो सकता था. सभी तरह की ऑडियंस ने उन्हें पसंद किया.
ऊषा नाडकर्णी नहीं होंगी शो का हिस्सा ऊषा नाडकर्णी डिजिटल वर्जन का हिस्सा नहीं होंगी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह 72 साल की हैं और उनका परिवार चिंतिंत कि वह शुगर की भी मरीज हैं. कोरोना वायरस महामारी में उनके काम करने को लेकर घरवाले चिंता कर रहे हैं.
शाहीर शेख ने दिए कई हिट शो
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर शो को दोबारा ऑन एयर करने की की मांग कर रहे थे. मार्च 2021 में मेकर्स ने इसके प्री-प्रोडक्सशन पर काम करना शुरू किया. अंकिता लोखंडे को इसके लीड रोल अर्चना के लिए चुना गया जबकि मेल लीड की तलाश जारी थी. शाहीर शेख टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं और उन्होंने कई सक्सेसफुल शो दिए हैं. शाहीर शेख ने हाल ही में 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के तीसरे सीजन से कमबैक किया है.
Indian Idol 11: शूटिंग के दौरान खुद को ही थप्पड़ मारने लगे Anu Malik, देखने वाले हुए शॉक्ड, जानिए मामला
20 Years Of Lagaan: हकीकत में जीत गई थी अंग्रेजों की टीम, फिल्म के लिए शूट किए हार वाले सीन, जानिए फिल्म के Interesting Facts

अन्य समाचार