कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

कंगना को पासपोर्ट रिन्यूअल मामले में हाईकोर्ट से झटका, अर्जेंट सुनावई से किया इंकार, कहा- फिर से डालें याचिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को पासपोर्ट रिन्यूवल मामले में हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने अर्जेंट सुनवाई करने से इंकार कर दिया है। कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की तारीख 25 जून कर दी है। पासपोर्ट अथॉरिटी द्वारा पासपोर्ट रिन्यू करने से मना करने पर कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले पर आज सुनवाई होनी थी। कोर्ट में आवेदन करते हुए कंगना ने कहा कि बांद्रा पुलिस द्वारा उनके खिलाफ घृणित ट्वीट और देशद्रोह के लिए दर्ज की गई एफआईआर के चलते पासपोर्ट अथॉरिटी इस पर आपत्ति उठा रही है।



क्या कहा हाईकोर्ट ने? आज हाईकोर्ट ने कहा उन्होंने गलत तरीके से याचिका दाखिल की है। हाईकोर्ट ने पूछा कि जब पासपोर्ट की मियाद खत्म हो रही है, यह जानते हुए भी आखिरी क्षणों में याचिका क्यों दाखिल की? हाई कोर्ट ने कंगना को नये तरीके से फिर से याचिका दाखिल करने का निर्देश दिया।
गौरतलब है कि एक्ट्रेस पर मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में देशद्रोह का मामला दर्ज है। पासपोर्ट अथॉरिटी ने इसी बात का हवाला देते हुए पासपोर्ट रिन्यूअल से मना कर दिया है। अथॉरिटी के मना करने के बाद कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जिसकी आज सुनावई होनी है।
कंगना ने अपने आवेदन में लिखा है कि चूंकि वो एक अभिनेत्री हैं, इसलिए उन्हें प्रोफेशनल मीटिंग के लिए देश भर के अलावा इंटरनेशनल ट्रेवल करना होता है। कंगना ने फिल्म की शूटिंग का भी हवाला दिया है। बकौल कंगना, एक फिल्म की शूटिंग करनी है जिसमें मेरा लीड रोल है। जिसके लिए मुझे 15 जून से अगस्त 2021 तक बुडापेस्ट की यात्रा करनी है।
बता दें कंगना का पासपोर्ट सितंबर 2021 में खत्म हो जाएगा। इसलिए एक्ट्रेस ने पासपोर्ट रिन्यू करवाना चाहा लेकिन अथॉरिटी ने उनके खिलाफ दर्ज देशद्रोह के मामले को लेकर इंकार कर दिया।

अन्य समाचार