कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Kundali Bhagya 14th June Written Update: करण की खोज में लूथरा हाउस पहुंची पुलिस, प्रीता करने वाली है बड़ा खुलासा

कुंडली भाग्य के 14 जून के एपिसोड में सृष्टि दरवाजा खोलती हैं और देखती है कि इंस्पेक्टर बाहर खड़ा है और वह बिना कुछ उसकी बात सुने घर के अंदर चला जाता है. इंस्पेक्टर राखी, पम्मी को शक की निगाहों से देखता है. इसके बाद इंस्पेक्टर सभी की हरकतों से परेशान होकर कहता है कि आप सभी चुप रहें और जिस काम के लिए वह यहां आया है उसे करने दे. फिर वह पूछता है कि क्या करण इस घर में आया है? पम्मी पहले उसे पहचानने से मना कर देती है कि कौन है वो? सृष्टि फिर कहती है कि वह उनका जीता है. फिर वह इंस्पेक्टर को समझाती है कि करण का घर का नाम कल्लू है इसलिए सभी उस नाम से जानते हैं.



सृष्टि और बाकी का परिवार ऐसे रिएक्टर करता है जैसे उन्हें नहीं पता कि करण कहां है. इस्पेक्टर बताता है कि वे करण को जेल लेकर जा रहे थे तभी एक कार के साथ उनका एक्सीडेंट हो गया और उसके बाद से ही करण गायब है. राखी फिर महेश के साथ बैठकर एक्टिंग करती है जैसे कि वह जो भी हुआ उससे परेशान है और करण को लेकर उन्हें चिंता हो रही है.
प्रीता हॉल में आती है और इंस्पेक्टर को देखती है और वह परेशान हो जाती है. करण, रिशभ को वीडियो कॉल करता है और वह ये देखकर काफी खुश हो जाता है. रिशभ को खुशी होती है कि करण जेल से बाहर आ गया है. सृष्टि कहती है कि करण ने उसे जाने दिया तो करण सच बताने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उस एक भी शब्द कहने की इजाजत नहीं है. सृष्टि, समीर, पम्मी और राखी भी कहानी बनाने लगते हैं इसके बाद रिशभ, करण से पूछता है कि क्या हुआ है.
करण बताता है कि उसे जेल से रिहाई नहीं मिली है. रिशभ फिर परेशान होकर पूछता है कि तो वह कैसे वापस आया? जिसके बाद महेश कहता है कि सृष्टि और समीर पुलिस से छिपकर उसे लेकर आए हैं. रिशभ को उन पर गुस्सा आ जाता है और वह कहता है कि ये सब उन्होंने गलत किया है.
वह कमिशनल को कॉल करने को कहता है तभी राखी, महेश से तलाक के लिए बोल देती है और ये सुनकर सभी शॉक्ड हो जाते हैं.
रिशभ पूछता है कि राखी का क्या मतलब है जिसके बाद करण कहता है कि वह महेश को इमोशनली ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है क्योंकि महेश उनके साथ है. वह महेश को डराती रहती है. करण, रिशभ से चिंता ना करने के लिए कहता है. वहीं महेश कहता है कि वह अपनी मां से बहुत प्यार करता है तो यही उनके डरने की वजह है. तभी राखी पूछती है रिशभ क्या तुम अपनी पत्नी से प्यार करते हो और वह थोड़ा परेशान हो जाता है. राखी, रिशभ से कहती है कि वह बाद में बाद करेगी और कॉल कट कर देती है.
करण को फिर रिशभ का कॉल आता है और वह उसे सिचुएशन हैंडल करने को कहता है. करण फिर सृष्टि और समीर को बुलाकर कॉन्टेबल के बारे में पूछता है. सृष्टि बताती है कि एक्सीडेंट के बाद वह करण को अस्पताल नहीं लेकर गए क्योंकि अगर अस्पताल लेकर जाते तो पुलिस को पता लग जाता इसलिए वे उसे लेकर घर आ गए और कॉन्टेबल्स को वहीं छोड़ दिया. करण कहता है कि उन्होंने बड़ी गलती की है. सृष्टि कहती है कि पुलिस उसे एक अपराधी की तरह रख रही थी जबकि उसने कोई अपराध किया ही नहीं तो उसे लगा कि लूथरा हाउस के बेटे को घर आना चाहिए.
Precap: कृतिका, पृथ्वी को कॉल करेगी जिसे सुनकर वह शॉक्ड हो जाएगा. प्रीता खुलासे करेगी कि माहिरा ने अक्षय को नहीं मारा बल्कि शर्लिन ने ये किया है. करण ये सुनकर शॉक्ड हो जाएगा.

अन्य समाचार