कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Bell Bottom Release Date: अक्षय कुमार का बड़ा ऐलान, 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'बेल बॉटम'

Bell Bottom Release Date: देश में अनलॉक होने लगा है और अब बॉलीवुड फिल्में भी सिनेमाघरों में रिलीज होने लगेंगी. आज अक्षय कुमार ने बताया है कि उनकी फिल्म बेल बॉटम जुलाई में थियेटर में रिलीज होगी.



बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है. उनकी अपकमिंक फिल्म बेल बॉटम की रिलीज का काफी समय से फैंस को इंतजार था. अब खिलाड़ी कुमार ने ऐलान किया है कि उनकी ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
आज सोशल मीडिया के जरिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. अक्षय कुमार ने आज सोशल मीडिया पर लिखा- मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि 27 जुलाई को ये फिल्म वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.
रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को वाशु भागनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं.
इसे लॉकडाउन में शूट किया गया और इसकी शूटिंग को एक-डेढ़ महीने के भीतर ही लॉकडाउन में पूरा कर लिया गया. इसकी कहानी 80 के दशक की है. फिल्म में अक्षय के सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, और लारा दत्ता भूपति अहम रोल में होंगीं.
पहले ये फिल्म साल जनवरी और फिर अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते सभी फिल्मों की डेट आगे बढ़ा दी गई थी.
फीस को लेकर उड़ी अफवाह
ऐसे ख़बरें थीं कि 'बेल बॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने 117 करोड़ की भारी भरकम फीस मांगी थीं. कहा तो यहां तक जा रहा था कि अक्षय ने बाद में इस फीस में इजाफा करते हुए इसे 135 करोड़ रुपए तक कर दिया था. फिर प्रोड्यूसर्स के कहने पर उन्होंने 30 करोड़ फीस कम कर दी थी.
ज्यादा चर्चा होने के बाद मेकर्स और खुद अक्षय कुमार ने सामने आकर इसे फेक न्यूज़ बताया.

अन्य समाचार