कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

बॉलीवुड की हिरोइन ने मड बाथ लेते हुए अपनी तस्वीर को चाहने वाले के साथ किया शेयर

हम सब जानते है हमारी एक्ट्रेस अपनी सुंदरता के लिए ब्यूटी रेजीम फॉलो करती है। उनकी रेडियंट और ग्लोई स्किन का राज़ उनके ब्यूटी सीक्रेट्स होते है। अब एक एक्ट्रेस ने क्वीन क्लियोपैट्रा के ब्यूटी सीक्रेट को फॉलो करते हुए अपना एक ब्यूटी रेजीम किया है अपने चाहने वालो के साथ शेयर।



हम बात कर रहे है उर्वशी रौतेला की जिन्होंने मड बाथ लेते हुए अपनी फोटो शेयर की अपने सोशल मीडिया पर। इस फोटो में उर्वशी पूरी तरह से मिटटी से लदी हुई है। उन्होंने लिखा, "मेरा फेवरिट मड़ बाथ स्पा, मड थेरेपी क्लियोपैट्रा उस ज़माने में मड बाथ को पसंद करती थी और आज के मॉडर्न फैंस में मेरा नाम आता है। मैं बेलिएरिक बीच की लाल मिटटी को एन्जॉय कर रही हूँ। इसको रोमन गॉडेस ऑफ़ लव वीनस ने शीशे के रूप में इस्तेमाल किया था। इसमें मिनरल होते है जो स्किन के लिए काफी अच्छे और थेराप्यूटिक होते है। मड सच में एक मार्वल का काम कर सकती है। आज भी मड बाथ्स होती है जो आपके स्किन को डिटॉक्सीफाई करती है ,शरीर से गंदगी निकालती है, स्किन को सॉफ्ट करती है , सर्कुलेशन को बढ़ाती है और दर्द को कम करती है। "
इस फोटो में पहली नजर में आप पहचान नहीं पाते है की यह उर्वशी है। हमे पूरा यकीन है की अब उर्वशी की फीमेल फैंस इस थेरेपी को अपने ब्यूटी रेजीम का हिस्सा बनाएंगी।
उर्वशी अभी हाल ही में न्यूज़ में थी जब उन्होंने अपने वर्कआउट वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया जिसमे वह अपने एब्स में पंच मरवाती हुई नजर आयी। उन्होंने बताया यह उनकी ट्रेनिंग का हिस्सा है। अपनी अगली एक्शन फिल्म में वह ऐसा करती नजर आएँगी।
उन्हें अभी हाल ही में उनके पहले इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो 'वर्साचे बेबी' में इजिप्शियन सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ देखा गया था। अब वह जिओ स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएँगी जिसमे रणदीप हूडा लीड रोल में नजर आएंगे।
यह भी पढ़े-

अन्य समाचार