कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

'मैंने अपनी आंखों से देखा सुशांत राजपूत और सारा अली खान का झगड़ा, उसने खुद मुझे फोटो लेने से रोका था'

मुंबई, 15 जून: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल हो गया है। बीते साल 14 जून को वो मुंबई में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। सुशांत की मौत को लेकर लगातार कई तरह की बातें बीते एक साल से होती रही हैं। वहीं उनके रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंड़े और सारा अली खान से रिश्ते को लेकर भी अलग-अलग दावे हुए हैं। सुशांत की पहली बरसी पर फिर कई सनसनीखेज दावे किए गए हैं। बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी (Viral Bhayani) ने वेबसाइट स्पॉटबॉय डॉट कॉम से एक बातचीत में कहा है कि उन्होंने एक बार सारा और सुशांत का झगड़ा देखा था।



फोटोग्राफर भयानी ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम से कहा, बांद्रा के एक इवेंट में मैंने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को देखा, वो दोनों झगड़ रहे थे। मैं वहांइकलौते फोटोग्राफर था। मैं उनके पास पहुंचा तो देखा कि सुशांत काफी उखड़े हुए थे। उन्होंने मुझे तस्वीरें लेने से रोक दिया और गुजारिश करते हुए कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दें। सारा के साथ उनकी कोई तस्वीर ना लें। ना ही इस बारे में कुछ लिखें।
फोटोग्राफर भयानी ने बांद्रा के उस कार्यक्रम को याद करते हुए कहा, अगर मैं गलत नहीं हूं तो सुशांत और सारा अली खान में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी तो वह बहुत अच्छे मूड में नहीं थे। मैं उससे एक बाइट लेना चाहता था लेकिन उन्होंने सीधे तौर पर इसके लिए मना कर दिया और मुझे उसे अकेला छोड़ने के लिए कहा। सुशांत ने साफ कहा कि सारा के साथ मेरा फोटो ना े। हम मीडिया में ये बातें नहीं चाहते हैं। मैं इवेंट को कवर करने गया था लेकिन मैं लौट आया।
आमिर खान ने याद किया वो वक्त, बुरी तरह से कर्ज में दबे थे पिता, परिवार बस सड़क पर ही आ गया था
फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने साथ काम किया था। इस फिल्म में काम के दौरान ही सारा अली खान और सुशांत के बीच दोस्ती बढ़ी और उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लगीं। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुएल हॉकिप पिछले साल एक पोस्ट में लिखा था कि सुशांत और सारा एक दूसरे से काफी प्यार करते थे लेकिन सारा ने ये रिश्ता अचानक खत्म कर दिया।
source: oneindia.com

अन्य समाचार