कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

अक्षय कुमार की Bell Bottom की रिलीज डेट आई सामने, थियेटर में लगेगी फिल्म

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कई सारी फिल्मों के साथ अपने फैंस के एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। वहीं अब खबर आई है कि उनकी आगामी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरें हैं कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।



इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकराउंट के जरिए दी है। उन्होंने फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि 27 जुलाई को बेल बॉटम देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी।
View this post on Instagram A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
ये भी जानकारी दे दें कि इस कोरोना काल में 'बेल बॉटम' दुनिया की पहली ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग सबसे जल्दी पूरी हुई थी। बता दें कि पहले अक्षय दिन में 8 घंटे काम करते थे लेकिन अब लंबे समय तक घर पर बैठने की वजह से उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल कर ली है। यही वजह है कि उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग इतनी जल्दी खत्म कर ली।

अन्य समाचार